''हंगामा 2'' के प्रोड्यूसर ने किया शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट, बोले- वह ऐसा काम नहीं कर सकतीं

punjabkesari.in Thursday, Jul 29, 2021 - 10:02 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने बिजनेसमेन पति राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के चलते सुर्खियों में है। हाल ही में शिल्पा ने  'हंगामा 2'  से 12 साल बाद फिल्मों में वापिसी की हैं। वहीं इन विवादों में फिल्म 'हंगामा 2' के प्रोड्यूसर रतन जैन ने शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया है। रतन शिल्पा के साथ 'धड़कन' और 'हथियार' फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनका कहना है कि कहा नहीं जा सकता कि शिल्पा को अपने पति के बिजनस के बारे में कितना पता है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म केस में इन्वॉलमेंट की वजह से गिरफ्तार किया गया है। 
 



मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी
रतन जैन ने बताया कि जहां तक मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेंगी। मैं ये भी नहीं कह सकता कि उनको अपने पति के बिजनस के बारे में कितना पता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसमें शामिल हैं। किसी भी फैमिली पर्सन को ऐसा काम नहीं करना चाहिए। जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वह ऐसा काम नहीं करेगी। लेकिन ये फैसला अब जांच एजेंसीज पर छोड़ देना चाहिए। 
 



आपकों बतां दें कि 19 जुवाई को राज कुंद्रा को एडल्ट फिल्म बनाने और उसे एप पर अपलोड के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी से बचने के लिए उन पर क्राइम ब्रांच को 25 लाख रुपये घूस देने का आरोप भी है। आरोप है कि वह एडल्ट वीडियो शूट करवाकर HotShots ऐप के जरिए इनकी स्ट्रीमिंग करते थे। 

शिल्पा ने रोते हुए राज से कहा था , उनकी वजह से परिवार की बदनामी हो रही है
हालांकि शिल्पा ने भी पुलिस से पुछताछ में कहा कि राज एडल्ट वीडियों नहीं ब्लिक इरोटिका वीडियो बनाते थे। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स थीं कि पूछताछ के दौरान उन्होंने राज कुंद्रा से कहा था कि उनके पास सबकुछ था तो ये काम करने की क्या जरूरत थी। यह भी बताया जा रहा है कि शिल्पा ने रोते हुए राज से कहा था कि उनकी वजह से परिवार की बदनामी हो रही है और इंडस्ट्री के की सारे प्रोजेक्ट्स उनके हाश से निकल गए हैं।
 

Content Writer

Anu Malhotra