जिम में पसीना बहाती दिखी Rashmika, वर्कआउट और डाइट है  नैशनल क्रश का फिटनेस सीक्रेट

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2023 - 10:30 AM (IST)

यह तो सभी जानते ही हैं कि नैशनल क्रश रश्मिका मंदाना अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं और अक्सर अपने वकर्आउट वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। एक बार फिर जिम में पसीना बहाती दिखाई दी, जिसकी वीडियो शेयर की है। सिर्फ वर्कआउट ही नहीं रश्मिका अपनी  हेल्दी डाइट का भी खास ख्याल रखती हैं, चलिए जानते हैं उनकी फिटनेस का राज। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)


रश्मिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वकर्आउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में इंटेंस वकर्आउट करती हुई नजर आ रही हैं।  वीडियो में रश्मिका जिम के अंदर व्हाइट टीशटर् और ब्लैक शॉट्र्स में लेग एक्सरसाइज कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- , यह एक वीडियो है जिसे जुनैद.शेख88 ने कैप्चर किया है। जहां मेरी आत्मा मेरे शरीर को छोड़कर वापस आ रही है.. वह मुझे धीरे-धीरे और लगातार एक सुपर इंसान में बदल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)


रश्मिका आगे कहती है-  इस वीडियो को देखकर अंदर का जानवर जाग जाता है मुझे कहना होगा कि मैं बहुत बहुत खुश हूं। दरसअल नेशनल क्रश अपने लाइफ में वर्कआउट और डाइट को काफी महत्व देती हैं और फिटनेस को किसी भी कीमत पर इग्‍नोर नहीं करती हैं, तभी वह नई  लड़कियों के लिए मोटिवेशनल बन गई है। 


रश्मिका के फिटनेस रूटीन में स्किपिंग, डांसिंग, स्विमिंग, किक बॉक्सिंग, फास्ट वॉकिंग शामिल है।  इसके अलावा वह खुद को फिट रखने के लिए योगा का भी सहारा लेती है।  उनका मानना है कि केवल स्लिम या टोन्‍ड बॉडी रखने की बजाय अगर हम फिटनेस पर ध्‍यान दें तो ये अधिक असरदार साबित होता है।

रश्मिका किसी भी तरह की चोट से बचने के लिए वे पहले वार्मअप एक्सरसाइज करती हैं जिसमें फुल बॉडी फोम रोल और स्ट्रेचिंग करती हैं।  इसके अलावा उनकी जिम एक्‍सरसाइज में डंबल के साथ बॉडी वर्कआउट, चिन-अप एक्सरसाइज जैसी कई वर्कआउट एक्‍सरसाइज शामिल हैं। रश्मिका की खास बात यह है कि वह समय-समय पर अपने कई फिटनेस सीक्रेट्स लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। 
 

Content Writer

vasudha