Stars News: रश्मि का हुआ कोरोना चेकअप, फैंस को हुई चिंता

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 02:54 PM (IST)

जैसे की आप सबको पता है कि पूरे देश में कोरोना का कहर छाया हुआ है। ऐसे में स्कूल, कॉलेज, और मॉल यहां तक कि फिल्म व टीवी शोज की शूटिंग भी बंद हो चुकी है। लेकिन टीवी के सितारों का फुल चेकअप किया जा रहा है। कुछ ऐसा ही हो रहा है एक्स-कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के साथ। उनकी यही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियों में रश्मि का फुल चेकअप किया जा रहा है। लेकिन इस कोरोना चेकअप में रश्मि काफी परेशान दिखाई दी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Her smile 😍😘 ohh my loveeeee @imrashamidesai u are so pretty babyyy . . @imrashamidesai #RashmiDesai #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #TeamRash #TeamRD #Rashamivers #SupportRashami #RashamiDesaiInBB13 #WeSupportRashami #WeSupportRashamiDesai #StayStrongRashami #BiggBoss13 #BB13 #likelike #itsallmagical💫 #rythmicrashami💃 #immagice

A post shared by Rashmi deasi (@rashmidesai_13) on Mar 16, 2020 at 8:25pm PDT

आपको तो पता है कि आपकी फेवरेट रश्मि देसाई नागिन में अपनी धमाकेदार एंट्री कर चुकी है। उनका यह चेकअप शूटिंग बंद होने से पहले का है। बतादें कि रश्मि ने इससे पहले मुंबई में Bombay Times Fashion Week  2020 में भी अपना जलवा दिखाया है। बतादें कि उन्होंने डिज़ाइनर रोहित वर्मा के लिए रैम्प पर जलवा दिखाया था।

पहले उनका बॉडी टेम्परेचर चेक किया गया। वो बहुत ही शांति से और डरी हुई खड़ी थी। बाद में वो एक-आंख मारते हुए बड़े स्वैग से वीडियो की एंडिंग करते नजर आई। 

Video Credit @rashmidesai_13

 

Content Writer

shipra rana