रश्मि देसाई ने बयां किया दर्द, हमें कपड़े देने से कतराते हैं डिजाइनर्स

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 10:45 AM (IST)

रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। बेहतरीन एक्टिंग के चलते वह हर किसी के दिल में छाई हुई है। हाल में ही रश्मि ने नेपोटिज्म पर बात की और कहा कि उन्हें भी भेदभाव का सामना करना पड़ा था। रश्मि ने अपने साथ हुए भेदभाव के बारे में खुलकर बात की।

कपड़ों को लेकर होता है भेदभाव-रश्मि

एक नामी वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में रश्मि ने कहा कि उनसे कहा जाता है कि अब टीवी पर काफी दिख चुके हो और आपका एक्सपोजर बहुत हो गया है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि अच्छी टीवी एक्ट्रेस होने के बावजूद डिजाइनर्स उन्हें अपने डिजाइन किए कपड़े देने से कतराते हैं। यही नहीं टीवी कलाकारों का प्लेसमेंट भी अलग हिसाब से किया जाता है। रश्मि ने कहा कि टीवी इंडस्ट्री में भी आउटसाइडर को अपने सपने पूरे करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। उन्हें अपने दम पर सपने पूरे करने पड़ते है।

इसी के साथ आपको बता दें कि हाल में ही टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी नेपोटिज्म को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने भी कहा था कि टीवी स्टार्स के साथ काफी भेदभाव किया जाता है।

भेदभाव को लेकर हिना ने भी किया था खुलासा

एक इंटरव्यू में हिना ने कहा था कि इंटरनेशनल डिजाइनर्स बिना किसी भेदभाव के उन्हें अपने कपड़े देते हैं। हिना खान का कहना था कि, 'भारत में...ये केस थोड़ा अलग है। मैं डिजाइनर का नाम नहीं लेना चाहूंगी लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। मैं अब फिल्मों में काम करने लगी हूं तो अब ऐसा कम ही देखने को मिलता है लेकिन फिर भी चीजें काफी अलग तो है। भारत के बड़े-बड़े डिजाइनर्स अब भी टीवी कलाकारों को कमतर आंकते हैं। क्या किसको देना है।'

 

Content Writer

Priya dhir