पार्टी में शहनाज गिल को देखते ही भागी रश्मि देसाई, लोग बोले- आंटी क्यों जल रही हो इतना

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 01:03 PM (IST)

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का इंतजार सेलेब्स के साथ- साथ पैपराजी को भी रहता है। क्योंकि इस पार्टी में फिल्म और टीवी जगत के तमाम पॉपुलर स्टार्स के बारे में नई- नई बातें जानने का मौका जो मिल जाता है। पैपराजी को निराश ना करते हुए टीवी स्टार रश्मि देसाई ने कुछ ऐसा कर दिया जो चर्चा का विषय बन गया। पैपराजी ने भी देर ना करते हुए रश्मि की हरकत को कैमरे में कैद कर लिया।


दरअसल बाबा सिद्दीकी की ग्रैंड इफ्तार पार्टी में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लगभग सभी स्टार ने शिरकत की थी। पूजा हेगड़े, सलमान खान के अलावा शहनाज गिल भी पार्टी की शान बढ़ाने पहुंची थी। जहां एक तरफ अपनी चहेती शहनाज को देखकर फैं खुशी से झूम उठे तो वहीं दूसरी तरफ रश्मि को शहनाज का पार्टी में आना कुछ खास पसंद नहीं आया।


दरसअल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देश सकते हैं कि रश्मि देसाई बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में किसी से बात कर रही थी, ऐसे में सामने से शहनाज गिल की जैसे ही एंट्री होती है वह तुरंत वहां से चली जाती है। याद हो कि बिग बॉस 13 में ये दोनों एक साथ एक ही घर में रही थी। उस दौरान रश्मि कई बार शहनाज को समझाती भी नजर आई थी। 


अब लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि रश्मि को अचानक ऐसा क्या हो गया कि वह इस तरह का बर्ताव कर रही हैं। लोगों का कहना है कि रश्मि को शहनाज से जलन है इसलिए वह ऐसे चली गई । बता दें कि  शहनाज गिल जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगी, माना जा रहा है कि इसी कारण रश्मि को उनसे Jealous है। 

Content Writer

vasudha