कई बार टूट चुका है रश्मि देसाई का दिल, इन एक्टर्स के साथ रहे Love Affairs के चर्चे

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 06:33 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भला कोई नहीं जानता छोटे पर्दे पर राज करने वाली एक्ट्रेस ने आज फैंस के दिलों पर अपनी खास बनाई है। रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत रावण सीरियल से की थी परंतु उनके फैंस उन्हें उतरन की तपस्या के रुप में जानते हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ तो शुरुआत से ही लाइमलाइट में रही लेकिन पर्सनल लाइफ ने भी काफी सुर्खियां बटौरी हैं। तो चलिए आपको बताते हैं रश्मि देसाई के कुछ खास लव अफेयर्स के बारे में...

नंदीश संधु

एक्ट्रेस रश्मि ने अपनी लव लाइफ के जरिए फैंस से काफी लाइमलाइट ली है। उनकी जिंदगी में सबसे पहले आना वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि नंदीश संधु था। दोनों की मुलाकात टीवी की फेमस शो उतरन से हुई थी। रश्मि और नंदीश ने साल 2012 में शादी भी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया। उन्होंने शादी के 4 साल के बाद ही नंदीश से तलाक ले लिया था। 

लक्षय लालवानी 

रश्मि देसाई का नाम लक्षय लालवानी के साथ भी जोड़ा गया था। एक्ट्रेस का दिल अपने से 10 साल छोटे एक्टर पर आ गया था। वह लक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन उनकी मां को यह रिश्ता बिल्कुल भी पसंद नहीं था। रिपोर्ट्स की मानें तो जब रश्मि ने मां के सामने लक्ष्य से शादी करने की बात कही तो उनकी मां ने शादी से इंकार कर दिया था जिसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। 

अरहान खान 

रश्मि देसाई का दिल अरहान खान पर भी आया था। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। रश्मि अरहान के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन उनकी यहां पर भी बात नहीं बन पाई । रश्मि को अरहान की शादी और एक बच्चे के बारे में नहीं पता था जब एक्ट्रेस को यह बात पता चली तो दोनों के बीच काफी अनबन हुई थी। जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था। 

सिद्धार्थ शुक्ला 

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रश्मि का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों की पहली मुलाकात दिल से दिल तक सीरियल के दौरान हुई थी। इस शो में सिद्धार्थ और रश्मि काफी करीब आए थे दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी परंतु फिर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और एक बार फिर से रश्मि का दिल टूट गया। 

बिग बॉस 13 में भी हुई थी सिद्धार्थ से रश्मि की मुलाकात 

रश्मि देसाई बिग बॉस के फेमस शो सीजन 13 का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इस दौरान उनकी मुलाकात अपने एक्स लवर सिद्धार्थ शुक्ला से भी हुई थी। दोनों की इस सीजन में एक-बार फिर से नोक-झोंक देखने को मिली और मनमुटाव भी दोनों का साफतौर पर देखने को मिला।

वहीं अब एक्ट्रेस रश्मि देसाई सिंगल हैं और अपने काम में व्यस्त हैं। वह अब दोबारा से प्यार में नहीं पड़ना चाहती और अपनी बिजी लाइफ में काफी खुश भी हैं। 

Content Writer

palak