Bold कपड़े पहनने के बाद रश्मि देसाई का हुआ बुरा हाल, लोग बोले- फिर क्यों किया उर्फी को कॉपी ?

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 01:57 PM (IST)

बिग बॉस ओटीटी से सुर्खियों में आई उर्फी जावेद ने कुछ ही समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कपड़ों को लेकर नए-नए एक्सपेरिमेंट करने में ताे उनका कोई जवाब ही नहीं। वह कब क्या पहनकर कैमरे के सामने आ जाए कोई नहीं जानता। जिस उर्फी पर हॉलीवुड मॉडल्स को  कॉपी करने का इल्जाम लग चुका है आज उन्हें कई स्टार  कॉपी कर रहे हैं। 

दरअसल बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स उर्फी जावेद की ड्रेस को कई बार कॉपी करती नजर आ चुकी हैं, इस लिस्ट में बिग बॉस फेम रश्मि देसाई का भी नाम जुड़ गया है। ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स में रश्मि हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ो में दिखाई दी। इस आउटफिट ने लोगों को उनके खिलाफ बोलने का बहाना दे दिया।


 इवेंट के लिए रश्मि ने ऑल-ब्लैक लुक कैरी किया था, जिसमें वह अपनी फिगर को पूरी तरह से फ्लॅान्ट करती दिखाई दी। बॉडी-हगिंग जंपसूट में क्रॉस-बो-स्टाइल वाली डीप नेकलाइन ने सभी का ध्यान खींच लिया।   रश्मि ने सटल मेकअप मीडियम साइज गोल्ड हूप्स, स्टेटमेंट गोल्डन बैंग्लस और कुछ रिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।


हॉट दिखने के चक्कर में रश्मि लोगों के निशाने पर आ गई और  बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने तो उन्हें ऊर्फी जावेद 2 तक कह डाला। एक यूजर ने लिखा- ''यह लोग पहन कर सोचती होंगी कि बहुत खूबसूरत लग रही हूं, लेकिन ऐसा नहीं है, बकवास है। एक अन्य  ने लिखा, ''हर कोई उर्फी से प्रेरित है।''


बड़ी बात यह है कि एक्ट्रेस भी अपनी ड्रेस को लेकर Uncomfortable दिखाई दे रही थी। वायरल हो रहे वीडियो में वह पैपराज़ी के साथ बात करते हुए अपने क्लीवेज पर हाथ रखते हुए उसे कवर करती दिखाई दी। ऐसे में लोगों ने लिखा- “ अगर आपको हाथों से कवर करना पड़ रहा है तो ऐसे कपड़े क्यों पहनती हो?”

Content Writer

vasudha