विकास से मिलने आई रश्मि ने कर दी बड़ी गलती, सोनाली फोगाट से मांगी सरेआम माफी

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 04:39 PM (IST)

बिग बाॅस 14 अपने बाकी सीजन की तरह इस बार भी दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इन दिनों शो में फैमिली वीक चल रहा है। सभी घरवालों से उनके परिवार वाले और दोस्त मिलने आ रहे हैं। वहीं इस दौरान पिछले सीजन की कंटेस्टेंट एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बाॅस के घर में एंट्री की। वह विकास गुप्ता से मिलने पहुंची थी लेकिन इस दौरान उन्होंने ऐसी गलती कर दी जिसकी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगनी पड़ी। 

विकास को सपोर्ट करने पहुंची रश्मि

दरअसल, विकास गुप्ता और उनके परिवार के बीच चल रही अनबन से हर कोई वाकिफ है। जिस वजह से उनके परिवार का कोई भी सदस्य विकास से मिलने शो में नहीं पहुंचा। मगर, विकास का सपोर्ट करने उनके परिवार की तरफ से उनकी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई पहुंची।

रश्मि ने मांगी सोनाली से माफी

बिग बाॅस के घर आकर रश्मि ने एक गलती कर दी जिसके लिए उन्हें सरेआम सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ी। उन उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे माफ करना सोनाली फोगाट जी, आपका नाम नहीं याद था पर मेरी शुभकामनाएं आप को कि आप और आगे बढ़ें।' 

रश्मि का ट्वीट

खबरों के मुताबिक बिग बाॅस के घर में आने के बाद उन्हें कहा गया कि वह उस एक सदस्य का नाम लें जिसे वो घर का कैप्टन बनाना चाहती है। ऐसे में रश्मि को सोनाली का नाम भूल जाता है और फिर उन्हें कैप्टन के लिए राखी का नाम लेना पड़ता है। यही वजह है कि घर से बाहर आकर रश्मि ने सोनाली से माफी मांगी है। 

Content Writer

Bhawna sharma