सुशांत को याद कर भावुक हुई रश्मि, कहा- हमारी पक्की दोस्ती थी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 01:47 PM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस आज भी बेहद दुखी हैं और उनके लिए सुशांत को भुला पाना बहुत ही मुश्किल है। ये सब जानते हैं कि सुशांत एक समय पर टीवी इंडस्ट्री की जान हुआ करते थे क्योंकि असल में उन्होंने वहीं से अपने करियर की शुुआत की थी और उनके जाने के बाद उनके साथ काम करने वाले सभी कलाकार उन्हें आज भी बेहद याद करते हैं । हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी सुशांत को याद कर भावुक हो गई। 

सुशांत काफी टैंलेटेड थे : रश्मि

रश्मि ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और सुशांत के बारे में भी बातें की पहले तो सुशांत के बारे में सुन कर वो इमोशनल हो गई लेकिन फिर उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री ने एक हीरे को खो दिया है। सुशांत बहुत टैलेंटेड एक्टर थे। वो अपनी जिंदगी में इतना बेहतर कर रहे थे और हम सब को उन पर गर्व होता है । उनका जाना कोई छोटी बात नहीं है खासकर मेरे लिए तो ये पर्सनल लॉस है। 

वो मेरे काफी करीब थे 

रश्मि के अनुसार वो सुशांत के काफी करीब थी और दोनों अच्छे दोस्त थे उन दोनों की दोस्ती पक्की हुआ करती थी लेकिन फिर एक वक्त ऐसा आया कि हम दोनों में बातचत बंद हो गई इसका कारण था हम दोनों का अपने-अपने कामों में बिजी हो जाना क्योंकि सुशांत बॉलीवुड में अपनी फिल्मों में बिजी हो गए और इधर मैं अपने काम में। 

वहीं आपको ये भी बता दें कि सुशांत की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस लगातार पुलिस जांच कर रही हैं और हाल ही में पुलिस ने संजय लीला भंसाली से पूछताछ की और उन्होंने भी कईं बातों का खुलासा किया। 
 

Content Writer

Janvi Bithal