रश्मि ने मृणाल जैन संग सेलिब्रेट किया राखी का त्योहार, मुंहबोले भाई ने दिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 04:43 PM (IST)

रक्षाबंधन का त्योहार टीवी इंडस्ट्री में भी बड़े धूमधाम से मनाया गया। टीवी एक्ट्रेसेस ने अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की दुआ मांगी। इसी बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी अपने मुंहबोले भाई और एक्टर मृणाल जैन को राखी बांधी। सोशल मीडिया पर रश्मि और मृणाल की रक्षाबंधन का त्योहार सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

खुद मृणाल जैन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही मृणाल ने कैप्शम में लिखा, 'बहन और भाई बस बन जाते हैं, हम उन्हें चुनने की जरूर नहीं पड़ती, लेकिन वे हमारे सबसे अच्छे रिश्तों में से एक बन जाते हैं।' इन तस्वीरों में रश्मि और  मृणाल की क्यूट बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में तो मृणाल रश्मि को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

हरे रंग के ट्रैडिशनल आउटफिट में रश्मि बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। उनके पहने नेकपीस ने उनका लुक कंपलिट किया है। इसके साथ रश्मि ने हेयरबन बनाया है। खुद रश्मि ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद फैंस ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static