पकड़ी गई अरहान की सारी चालाकियां, रश्मि ने उठाया बड़ा कदम

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 04:13 PM (IST)

बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई बिग बाॅस से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। बिग बाॅस के घर में शुरू हुई रश्मि-अरहान की लवस्टोरी और उसका दि एंड भी शो में ही हो गया। बात इतनी बिगड़ गई है कि रश्मि ने अरहान के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मि ने अपनी दोस्त और एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और बिग बॉस टीम के जरिए अपनी टीम व फैमिली को मैसेज पहुंचाया कि उनसे जुड़ी किसी भी चीज का एक्सेस अरहान को ना दिया जाए। वहीं टीम ने रश्मि के सोशल मीडिया अकाउंट्स के सभी पासवर्ड भी चेंज कर दिए हैं। ये फैसला इसलिए भी लिया गया क्योंकि रश्मि की टीम ने नोटिस किया कि उनके टाइमलाइन से अरहान को लेकर किए गए नेगेटिव कमेंट्स गायब हैं।

बताया जा रहा है कि यह कमेंट्स अरहान ने ही डिलीट किए हैं। इस बीच रश्मि ने अरहान के परिवार को घर खाली करने का लीगल नोटिस भी भेजा है। क्योंकि रश्मि की गैरमौजूदगी में अरहान के घरवाले उनके घर में रह रहेे थे। साथ ही घर की चाबियां भी प्रोडक्शन हाउस को सौंप दी गई है।

बता दें कि रश्मि का कहना है कि अरहान की शादी और बच्चे की बात उन्हें नहीं पता थी और जब पता लगी तो वह पूरी तरह टूट गई। हालांकि जल्द ही उन्होंने खुद को संभाला और अरहान के खिलाफ एक्शन लिया। रश्मि ने जो किया वह सही किया क्योंकि उन्होंने अपने साथ गलत करने वाले का डट कर सामना किया जो ज्यादातर महिलाएं नहीं करती है।

Content Writer

Anjali Rajput