टूटा एक और रिश्ता, शादी के 6 साल बाद पत्नी से तलाक लेंगे  रैपर रफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 10:47 AM (IST)

बॉलीवुड जगत से इन दिनों रिश्ते टूटने की खबरें सामने आ रही हैं।  बीते दिनों अभिनेता सोहेल खान और उनकी पत्नी के तलाक की खबरों के बाद अब  रैपर रफ्तार का रिश्ता भी टूटने की कगार पर पहुंच गया है। बताया जा रहा है कि शादी के 6 साल बाद वह पत्नी कोमल वोहरा से तलाक लेने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक  रफ्तार ने पत्नी से तलाक के लिए अर्जी डाली है। बताया जा रहा है कि रैपर और उनकी पत्नी ने 2020 में ही तलाक का फैसला ले लिया था, लेकिन कोरोना के चलते इसमें देरी हो गई। अब दोनों 6 अक्टूबर 2022 को ऑफिशयली एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। माना जा रहा है कि रफ्तार लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए थे।

PunjabKesari

 हालांकि अभी तक रफ्तार और उनकी पत्नी का इन खबरों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 5 साल तक डेट किया था और 2016 में शादी कर ली थी 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि  दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों में पहले दोस्ती हुई और एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।   रफ्तार ने एक तस्वीर शेयर कर अपनी शादी की जानकारी फैंस को दी थी,  अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा था- मैंने सोलमेट से शादी की। अब तलाक की खबर सुनकर फैंस का दिल टूट गया है। 

PunjabKesari

रफ्तार ने 2019 में रियलिटी शो हसल, डांस इंडिया डांस और रोडीज को जज करना शुरू किया। रोडीज के तीन सीजन में उन्हें एक गैंग लीडर के रूप में देखा गया था। वहीं कोमल की बात करें तो वह करन और कुणाल वोहरा की बहन हाेने के साथ- साथ इंटीरियर डिजाइनर भी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static