8 साल की बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, पोक्सो के तहत आरोपी पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 06:12 PM (IST)

एक तरफ दिल्ली में हुए निर्भया केस के आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही वहीं दूसरी तरफ पंजाब के बाबा बकाला साहिब, ब्यास के एक प्राइवेट स्कूल में शुक्रवार को 8 साल के छात्रा के साथ रेप करने का केस सामने आया है। जानकारी के अनुसार  स्कूल के ही 10 वीं कक्षा के 14 साल के बच्चे द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

 पीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी ब्यास के एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 2 में पढ़ती है। कुछ दिन पहले स्कूल से फोन आया कि आपकी बेटी रो रही है, आप इसे स्कूल से ले जाएं। स्कूल पहुंचने के बाद बेटी ने बताया कि एक लड़के ने उसके साथ बदतमीजी की है। पीड़िता की मां ने तुरंत इस घटना के बारे में पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी विद्यार्थी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली। 

 

PunjabKesari,nari

प्रशासन के खिलाफ लोगों ने की नारेबाजी

मामला गर्म होने के बाद आरोपी बालक को गिरफ्तार कर लिया था परन्तु स्कूल के बच्चों के सभी अभिभावकों और इलाके के लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर संघर्ष तेज कर दिया है। जिसके चलते सोमवार को प्राइवेट स्कूल के बाहर समाजिक संस्थाओं द्वारा देर शाम तक प्रदर्शन किया गया। उनकी मांग है कि स्कूल की मान्यता को रद्द कर दिया जाए और स्कूल प्रशासन के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। इस मामले के चलते सोमवार के दिन ब्यास को बंद रखा गया।  

मेडिकल करवाने से परिवार न किया था मना 

घटना के बाद बच्ची का परिवार काफी दबाव में था। जिस कारण मां के बयान पर लड़के के खिलाफ पोक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर उसे जुवेनाइल होम होशियारपुर भेज दिया गया। बच्ची की मां शनिवार को मेडिकल के लिए तैयार नहीं थी इसलिए रविवार का दिन तय किया गया था। वहीं परिवार के गायब होने से इलाके के लोगों में काफी दहशत का माहौल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static