रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने होस्ट की दीपवीर की वेडिंग पार्टी, देखे तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Nov 25, 2018 - 05:11 PM (IST)

बॉलीवुड केे फेमस कपल दीपिका और रणवीर की शादी को 10 दिन बीत जाने के बाद भी पार्टी सेलिब्रेशन जारी है। भाई-भाभी की शादी की खुशी में रणवीर की बड़ी बहन रितिका भवनानी ने कल रात एक स्पेशल डिनर पार्टी रखी। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह पार्टी मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में दी है। सोशल मीडिया पर इस जश्न की तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं। 


फैमिली और खास दोस्त हुए शामिल 

इस पार्टी में परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल थे। इस पार्टी का इंवीटेशन चार दिन पहले ही न्यूलीवेड कपल भेजा गया था। 

रणवीर ने मनीष अरोड़ा तो दीपिका ने पहनी सब्यसाची की आउटफिट

पार्टी में दीपवीर की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी। दीपिका ने इस दौरान सब्यसाची की डिजाइनर आउटफिट पहनी थी। इस ट्रेडिशन ड्रेस में वह बहुत जंच रही थी। दूसरी तरफ रणवीर ने मनीष अरोड़ा द्वारा डिजाइन की हुई ड्रेस वियर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रणवीर की बहन (@ritikabhavnani) रितिका भवनानी ने होस्ट की दीपवीर की वेडिंग पार्टी, देखे तस्वीरें #deepveer #deepveerwedding #deepikapadukone #ranveersingh #ritikabhavnani #NariKesari #Bollywood

A post shared by Nari Kesari (@nari.kesari) on Nov 24, 2018 at 9:31pm PST


पार्टी में डांस करते हुए दीपवीर 

नंनद भाभी में है अच्छी बॉन्डिंग

दीपिका और रितिका भवनानी के बीच शुरू से ही बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। रणवीर अपनी बड़ी बहन रितिका को छोटी मां कहते हैं और मां की तरह ही बहन की रिसपेक्ट भी करते हैं। वह भी अपने भाई-भाभी की जिंदगी के सबसे खास लम्हों को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। 


 

Content Writer

Priya verma