कार एक्सीडेंट का शिकार हुए रणवीर सिंह, बाइक सवार ने मारी टक्कर

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 11:49 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने मस्तमौला मिजाज और बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों बटौरते रहते हैं। हाल ही में रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद से वह चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, बीते दिन एक बाइक सवार ने एक्टर की कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद रणवीर सिंह ने जो रिएक्शन दिया वो देखने वाला था। 

रणवीर सिंह के साथ यह घटना तब हुई जब वह अपनी डबिंग पूरी कर घर लौट रहे थे। तभी सड़क पर खड़ी एक्टर की मर्सडीज एसयूवी कार को पीछे से आ रहे बाइक सवार शख्स ने टक्कर मार दी। जिसके बाद खुद रणवीर सिंह गाड़ी से उतरकर देखते हैं कि कार कितनी डैमेज हुई है। गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ देख रणवीर वापस कार में बैठ जाते हैं। 

घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान रणवीर सिंह ब्लैक शाॅर्ट्स और उसके साथ मैचिंग टीशर्ट और जैकेट पहने दिखाई दिए। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक कैप और गुलाबी रंग के स्पोर्ट शूज के साथ कंप्लीट किया था। वहीं अगर बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म '83' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

Content Writer

Bhawna sharma