रणवीर ने बताए मैरिज लाइफ के सीक्रेट, हर कपल के लिए जानना जरूरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 07:11 PM (IST)

कहते हैं कि पुरूष की कामयाबी के पीछे औरत का हाथ होता है और इस बात को पूरी तरह सच मानते हैं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह। उन्होंने अपने 8 सालों के करियर में हिंदी सिनेमा में बड़ा मुकाम हासिल किया है जिसका एक क्रेडिट वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण भी देते हैं। उन्होंने खुद अपने मैरिड लाइफ के सीक्रेट शेयर किए हुए बताया कि कैसे दीपिका हर मोड़ पर उनके साथ खड़ी रहती हैं। 

 

शादी के बाद एक साथ अवॉर्ड फंक्शन में दीपवीर

हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड शो हुआ जिसमें रणवीर की स्पीच सुनकर दीपिका काफी इमोशनल हो गई थी। इस बात पर रणवीर कहते हैं कि इस दौरान दीपिका इसलिए काफी इमोशनल हो गई थीं क्योंकि यह हमारा साथ में पहला अवार्ड शो था। दरअसल, इस स्पीच में उन्होंने दीपिका की तारीफ में काफी कुछ कहा और अपनी मैरिड लाइफ के सीक्रेट्स भी बताए। 


 
रणवीर की अचीवमेंट में दीपिका का हाथ

रणवीर मानते हैं कि उनके करियर में उन्होंने जो कुछ भी अचीव किया है, उसमें दीपिका पादुकोण का अहम योगदान रहा है क्योंकि दोनों ने साथ-साथ ग्रो किया है। 

दीपिका से सीखी ईमानदारी 

रणवीर कहते हैं कि पत्नी दीपिका से उन्होंने काफी कुछ जैसे- ईमानदारी, टाइम मैनेजमेंट, अनुशासन, प्रोफेशनलिज्म सब दीपिका से सीखा है। 

 

करियर पर फोकस करना दीपिका से सीखा

इतना ही नहीं, उन्होंने अपने काम को लेकर फोकस्ड रहना भी दीपिका से ही सीखा है, यहीं वजह है कि आज उनकी गिनती अच्छे कलाकारों में होती हैं।

 

मैरिड लाइफ में बहुत खुश है रणवीर

रणवीर सिंह ने बताया कि वह अपनी शादीशुदा जिंदगी के इस पल को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और अपने गृहस्थ जीवन में बेहद खुश भी हैं। 

रणवीर का पूरा ख्याल रखती हैं दीपिका 

रणवीर ने बताया कि दीपिका उनका अच्छे से ख्याल रखती हैं। इतनी अच्छी और सुपरस्टार होने के बावजूद वह घर पर बिल्कुल सामान्य रहती हैं। 

रणवीर की पसंद का भी रखती हैं ख्याल  

रणवीर बताते है, 'मुझे अच्छा लगता है जब दीपिका मुझे कॉल करती है और मुझसे पूछती हैं कि तुम घर कब आ रहे हो, खाने में क्या खाओगे।'
 

Content Writer

Sunita Rajput