फैंस ने रणवीर सिंह के जन्मदिन पर बांटे कंप्यूटर, हर साल करते हैं नेक काम

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 11:35 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणवीर की बेहतरीन एक्टिंग, जोशिले अंदाज और अनोखे फैशन का हर कोई फैन है। रणवीर सिंह का एक फैन क्लब भी है जो उनके जन्मदिन पर एक ऐसे स्कूल को कंप्यूटर दान कर रहा है जो शिक्षा से वंचित बच्चों को पढ़ाता है। यह क्लब साल 2015 से काम कर रहा है। 

जरूरतमंदों की मदद करता है रणवीर फैन क्लब

हर साल इस क्लब के सदस्य रणवीर सिंह के जन्मदिन पर जरूरतमंदों की मदद जरूर करते हैं। उन्होंने ‘रणवीर ग्राम कार्यक्रम’ नाम से एक कार्यक्रम की शुरूआत की है। जिसके तहत इंदौर, मध्य प्रदेश के पास सिकंदरी गांव में वह कंप्यूटर बांटने का काम करेंगे। 

कंप्यूटर करेंगे दान

रणवीरियन अथर्व खेंडेकर कहते हैं, “रणवीर का फैन क्लब शिक्षा से वंचित लोगों और बच्चों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहता है। इस बार उन ग्रामीण बच्चों की मदद कर रहे हैं जो उच्च श्रेणी की शिक्षा लेने में असमर्थ हैं। कुछ के लिए तो बेसिक एज्यूकेशन भी एक सपना है। इस क्लब के मेंबर होने के नाते हम इन्हें कंप्यूटर सिस्टम और कुछ इनडोर गेम उपलब्ध कराने के बारे में योजना बना रहे हैं।” 

हर घर में लगाई लाइटें 

ये कंप्यूटर पांचवीं तक शिक्षा देने वाले इंदौर जिले में स्थित सिकंदरी गांव के स्कूल को दिए जाएंगे। बता दें इस फैन क्लब ने पिछले साल कोली नामक एक छोटे से गांव के हर घर में पांच सोलर स्ट्रीट लाइट और हाउस लाइटें लगाईं थी। वहां के लोग बिजली का खर्च उठाने में असमर्थ थे इसलिए वह सालों से मिट्टी के तेल का इस्तेमाल कर रहे थे।

Content Writer

Bhawna sharma