छेड़छाड़ कर मेरी तस्वीर को बनाया गया अश्लील...न्‍यूड फोटोशूट कंट्रोवर्सी पर रणवीर स‍िंह ने दी सफाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 03:14 PM (IST)

एक्टर  रणवीर स‍िंह के जिस न्‍यूड फोटोशूट ने जमकर तूफान मचाया था अब उसे लेकर नई बात सामने आई है। रणवीर स‍िंह की मानें तो उनकी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ हुई है। उन्होंने   न्‍यूड फोटोशूट कंट्रोवर्सी पर मुंबई पुल‍िस के सामने ये बयान दर्ज किया है। इसस पहले भी वह अपने आप को निर्दोष बता चुके हैं। एक्टर का कहना है कि उनका मकसद किसी भी व्यक्ति की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। 


दरअसल फोटोशूट कॉन्ट्रोवर्सी मामले में मुंबई पुलिस ने 29 अगस्त 2022 को रणवीर स‍िंह का बयान दर्ज किया था। अब यह जानकारी सामने आई है कि अपने बयान में एक्टर ने कहा कि- फोटो में उन्हें जिस तरह से दिखाया गया है, उसे उस तरह शूट नहीं किया गया था। उन्होंने कहा कि जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है 

एक्टर ने अपनी सफाई में कहा- उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो 7 फोटोज पोस्ट कीं, वो अश्लील नहीं थीं और उन्होंने उसमें इनरवियर पहना हुआ था। जिस फोटो को देखकर केस किया गया है कि उसमें प्राइवेट पार्ट्स दिख रहे हैं, वो सब गलत है। एक्टर के मुताबिक ये फोटो फोटोशूट का हिस्सा था ही नहीं था, तस्वीर के साथ पूरी तरह से छेड़छाड़ की  गई है। सूत्रों के मुताबिक रणवीर के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने अब ये कन्फर्म करने के लिए इस तस्वीर को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया है।

इससे पहले भी एक्टर ने पुलिस के सामने यही कहा था कि उनका मकसद किसी भी व्यक्ति की भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। बता दें कि रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन की कवर स्टोरी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था।  एनजीओ के एक पदाधिकारी ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की आरोप लगाया कि अभिनेता ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।

Content Writer

vasudha