रणवीर ने करीना से मांगा बेस्ट हसबैंड बनने का टिप्स तो बेबो ने दी ये खास सलाह

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 12:24 PM (IST)

इन दिनों करीना कपूर खान का रेडियो शो What Women Want काफी मशहूर हो रहा है जिसमें महिलाओं से जुड़ी कई बातें बताई जाती है। इस शो में करीना महिलाओं से जुड़ी अहम बातों के साथ-साथ पति-पत्नी के रिश्ते को मजबूत बनाने के टिप्स भी देती हैं। जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए करीना ने उन्हें बेस्ट हसबैंड बनने के टिप्स बताए। चलिए जानते है उन टिप्स के बारे में, जो आपके भी काम आ सकता हैं।  

रणवीर सिंह ने शो में करीना से एडवाइस मांगी कि वो कैसे दीपिका पादुकोण के बेस्ट हसबैंड बन सकते हैं। इसके बाद बेबो ने जो जवाब दिया वो वाकई कमाल का था।

 

रणवीर के सवाल पर करीना ने पहले तो यहीं जवाब दिया कि पूरा देश जानता है रणवीर कि आप दीपिका से कितना प्यार करते हो। आपको किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है। आप दीपिका पर जो प्यार लुटाते हो वो बहुत प्यारा है लेकिन अगर आपको कोई टिप्स चाहिए तो मैं आपको एक मैजिकल सीक्रेट बताती हूं।

करीना ने रणवीर को बताया बेस्ट हसबैंड बनने का सीक्रेट

करीना ने टिप्स देते हुए कहा- 'एक-दूसरे को स्पेस दीजिए। इसके बाद आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपको बता दें कि करीना ने अपना यह सीक्रेट रेडियो शो के जरिए ही रणवीर तक पहुंचाया जो सोशल मीडिय पर भी वायरल हो रहा।'  
 

Content Writer

Sunita Rajput