उस प्रोड्यूसर ने मेरे पीछे छोड़ दिया था कुत्ता...MIFF 2022 में रणवीर ने शेयर की अपनी Struggle Story

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 04:20 PM (IST)

अभिनेता रणवीर सिंह को भला कौन नहीं जानता। अपने अतरंगी लुक और मस्ती भरे अंदाज के चलते उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपनी अलग ही पहचान बना ली है। तभी तो उन्हें  माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में  ‘गोल्डन स्टार' पुरस्कार से नवाजा गया।  रणवीर ने अपनी खुशी जताते हुए कहा कि वह 2022 के ‘माराकेच अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव' में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं


अभिनेता (37) ने इंस्टाग्राम पर की कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘‘ सिनेमा सभी को जोड़ने की ताकत रखता है।  मैं इस बात से काफी खुश हूं कि मेरे काम ने सांस्कृतिक व भौगोलिक सीमाओं को पार किया और मोरक्को में उसे सराहा गया तथा इतना प्यार मिला। मैं इससे अभिभूत हूं।'' बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह से पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान और आमिर खान को सम्मानित किया गया था।


Marrakech International Film Festival में  रणवीर ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे वह कास्टिंग काउच का शिकार हुए थे। वह तीन साल तक एक ब्रेक के लिए भटकते रहे थे। अपनी स्पीच में उन्होंने यह भी बताया कि एक बड़े फिल्म प्रोड्यूसर ने एक पार्टी में मजे के लिए उनके पीछे अपना कुत्ता छोड़ दिया था। उनकी यह बात सुन वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। 


एक्टर ने बताया कि-   एक प्राइवेट पार्टी के दौरान उस शख्स ने अपने मजे के लिए ऐसी हरकत की थी,  हालांकि उस प्रोड्यूसर ने ही बाद में रणवीर को वापस अपने ऑफिस में मीटिंग के लिए बुलाया था।  रणवीर ने उस पूरी घटना का जिक्र किया, लेकिन प्रोड्यूसर का नाम रिवील करने से इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने यह जरूर बताया कि वह शख्स अब इस दुनिया में नहीं है। 

रणवीर ने अपनी इंटरव्यू में बताया- मुझे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने अजीब सी जगह पर बुलाया. उसने पूछा कि क्या तुम हार्ड वर्कर हो या स्मार्ट वर्कर? मैं खुद को स्मार्ट नहीं मानता था। इसलिए मैंने कहा, मुझे लगता है कि मैं एक हार्ड वर्कर हूं। उसने कहा, डार्लिंग बी स्मार्ट, बी सेक्सी।  उन्होंने कहा-  ऐसे सभी एक्सपीरियंस उन तीन सालों में हुए हैं, जब मैंने स्ट्रगल किया था. मैं उन्हें कभी नहीं भूलुंगा। 

Content Writer

vasudha