अन्नया के आगे फेल रहा सारा का फैशन, वहीं रेखा-आलिया ने साड़ी में बटोरी लाइमलाइट

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 12:25 PM (IST)

बीती रात मुंबई में 'स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2019' का आयोजन हुआ। इस अवार्ड्स में बहुत-से दिग्गज सितारें शामिल हुए। सभी स्टार्स एक से बढकर एक लुक में स्पॉट हुए। कई स्टार्स का लुक तारीफें बटोर रहा है तो वहीं कई लुक ट्रोल भी हुए। आइए आपको इस अवार्ड्स में कौन-कौन शामिल हुए है उनकी एक खास झलक दिखातें है। 

सबसे पहले बात करते है बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण की.... दीपिका बहुत ही सेक्सी और सिंपल दोनों अवतार में पहुंची। उन्होंने ब्लैक वन साइड ऑफ-शोल्डर गाउन पहना है।

वहीं साकी-साकी गर्ल नोरा फतेही ग्रीन ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई।

आलिया भी ट्रेडिशनल अवतार में पहुंची। उन्होंने सतरंगी साड़ी वियर की थी।

ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला सिल्वर-नेवी ब्लू ड्रेस के साथ सिल्वर मेहबूबा कैप में दिखाई दी। उनका यह लुक लोगों को इतना पसंद नहीं आया।

आजकल फैशन के लिए तारीफें बटोरने वाली कृति सेनन बॉडी-फिट फ्रिंजेस वाली ब्लश पिंक गाउन में किसी फैशनिस्ता से कम नहीं लग रही है।

एवरग्रीन ब्यूटी यानी कि रेखा की पिच-गोल्डन साड़ी ने इन लेटेस्ट फैशन की छुट्टी कर दी। रेखा हमेशा की तरह सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।

यामी गौतम का गोल्डन शिम्मरी गाउन तो मानो फैशन के सारे नंबर ले गया।

वहीं भूमि पेडनेकर मस्टर्ड येलो फिश कट गाउन में बहुत ही सेक्सी और बोल्ड दिखाई दी। भूमि की यह ड्रेस काफी हॉटनेस फैला रही है। उनका डीप क्लीवेज कट उन्हें काफी ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा था।

वहीं तापसी पन्नू व्हाइट ड्रेस में सबके फैशन के सामने फीकी पड़ गई।

वहीं पहली बार अनन्या पांडे का ब्लैक अवतार काम कर गया और उन्हें उनके लुक के लिए बहुत तारीफें मिली।

सुवरीन चावला भी ब्लैक ड्रेस में नजर आई।

कियारा आडवाणी भी ऑल ब्लैक लुक में शामिल हुई। 

डायना पेंटी का यह यूनिक गाउन भी लाइमलाइट में रहा। 

सारा का जादू इस बार फैशन के मामले में नहीं चल पाया वहीं अगर एक्टर के फैशन की बात करें तो गली बॉय के सिद्धार्थ सारे नंबर ले गए। वहीं रणवीर सिंह इस बार डिसेंट लुक में नजर आए। वहीं शाहिद फनी लुक में नजर आए।

Content Writer

shipra rana