रानू मंडल को किस बात का है घमंड? ''लता फता '' बोलकर  लेजेंडरी सिंगर का उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 07:48 PM (IST)

कामयाबी भले ही धीरे- धीरे मिलती है लेकिन दिमाग पर जल्दी चढ़ जाती है। यही कारण है कि ज्यादातर लोग  सफलता को पचा नहीं पाते हैं और वह कुछ ऐसा कर बैठते हैं , जिससे उनके आगे बढ़ने के सभी रास्ते बंद हो जाते हैं। रातोंरात सोशल मीडिया सेंसेशन बनी रानू मंडल भी उनमें से एक है, जितनी जल्दी उन्होंने नाम कमाया उतनी ही जल्दी उनका करियर डूब गया। 


 एक दौर था जब सोशल मीडिया पर आए दिन रानू मंडल की ही चर्चाएं चलती थी, लेकिन घमंड ने उनसे सब कुछ छीन लिया। रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘ प्यार का नगमा’ गाकर मशहूर हुईं रानू का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी खून खोल जाएगा। इस वीडियो में वह और किसी का नहीं बल्कि दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर का अपमान करती सुनाई दे रही हैं। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो मेंरानू मंडल कहती हैं- 'ये जो गाना गा रही, ये तो कोई लता फता का नहीं है। ये लता जी का नहीं है। मैं ये जो गाया, उसका आवाज भी अच्छा है। अच्छा था, अच्छा है।' इसके बाद वो 'है अगर दुश्मन' गाना गाने लगती हैं, जो 1977 में रिलीज हुई फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' का है। इसे मोहम्मद रफी और आशा भोसले ने गाया था।


बस इस वीडियो के सामने आते ही लोगों का गुस्सा सातंवे आसमान पर चढ़ गया। लोगों ने उन पर भड़ास निकालते हुए कहा-  पहले सही से बत करना सीखो, फिर गीत गाना। एक यूजर ने लिखा-  ‘सिर्फ आवाज अच्छी होने से कुछ नहीं होता तमीज भी तो होनी चाहिए।’ कुछ लोगों ने उन्हें यह भी याद करवाया कि वह लता जी के गाने से ही फेमस हुई थी, उन्हें ये सब नहीं भूलना चाहिए। 


एक वक्त रानू मंडल को लोगों से इस कदर प्यार मिला था कि  बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था। स्टार बनने के बाद ही उनके तेवर काफी बदल गए थे। कई बार उन्हें फैंस के साथ भी बदतमीजी करते देखा गया तो, कई बार मीडिया के साथ। इसी  रवैया के चलते कोई भी उन्हें काम नहीं दे रहा है।

Content Writer

vasudha