कोरोना ने किया रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल का बुरा हाल, ऐसी हो गई हालत

punjabkesari.in Monday, Oct 12, 2020 - 01:45 PM (IST)

आज के समय में सोशल मीडिया सबसे ताकतवर है। आए दिन किसी न किसी की वीडियो वायरल होती रहती है। बात अगर रानू मंडल की करें तो उन्होंने अपनी आवाज से सबको ऐसा दिवाना बनाया कि वह रातों रात स्टार बन गईं। इतना ही नहीं उनके संगीत के सुरों के आगे हिमेश रेशमिया भी खुद को रोक न पाए। 

रानू मंडल की जिंदगी में छाया अंधेरा

रानू मंडल को हिमेश रेशमिया ने अपने साथ गाना गाने का मौका दिया। यह गाना काफी हिट भी हुआ। लोगों ने इसे खूब सुना। इतना फेम मिलने के बाद रानू मंडल की जिंदगी में फिर अंधेरा छा गया है। दरअसल खबरों की मानें तो उन्हें मुंबई में कोई काम नहीं मिल रहा है।

कोरोना के चलते खराब हो गई आर्थिक हालत

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रानू मंडल अब अपने पुराने घर में चली गई हैं और इस वक्त अभी उनके पास काम नहीं है। कोरोना वायरस के चलते और काम न मिलने के कारण उनकी हालत और खराब होती जा रही है।  

आपको बता दें कि रानू मंडल ने लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौरी थीं। हालांकि इससे पहले वह रेलवे स्टेशन पर रहकर ही अपना गुजारा करती थीं। रातोंरात उनके संगीत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिसके बाद हर किसी की जुबां पर उनका ही नाम था लेकिन अब कोरोना के चलते उनकी हालत खस्ता हो गई है। 

Content Writer

Janvi Bithal