रिएलटी शो ‘Splitsvilla’ के होस्ट रणविजय सिंह दूसरी बार बने पापा, वाइफ प्रियंका ने दिया बेटे को जन्म

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 10:23 AM (IST)

एमटीवी शोज और ‘Splitsvilla’ फेम एक्टर रणविजय सिंह दूसरी बार पापा बन गए है। उनकी पत्नी प्रियंका सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया है। रणविजय सिंह  ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद क्यूट सा पोस्ट कर अपने बेटे के आने की खुशी शेयर की है। इंस्टा स्टोरी पर अपने शूज के साथ एक पेयर बेबी शूज की फोटो शेयर कर लिखा है ‘शू गेम,12 जुलाई 2021’।

दूसरी बार बेटे के पिता बने रणविजय सिंह
बतां दें कि रणविजय और प्रियंका की शादी 6 साल पहले हुई थी। इनकी चार साल की बेटी है जिसका नाम कायनात है। एक्टर को एमटीवी शोज  होस्ट करने के लिए जाना जाता है। रणविजय ने शूज और जर्सी से बताया कि उनके घर बेटे ने जन्म लिया है।

रणविजय ने इंस्टाग्राम पर एक पेयर छोटा स्नीकर और छोटा से ही रेड कलर के स्पोर्ट्स जर्सी की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ लिखा ‘सतनामवाहेगुरु। रणविजय के इस पोस्ट पर फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली की तरफ से लगातार विशेज़ और बधाईयां मिल रही हैं।

इन सेलेब्स ने दी बधाई- 
रणविजय के दूसरी बार पिता बनने पर  युविका चौधरी ने हार्ट इमोजी शेयर की तो रोडीज टीम मेंबर लिखिल चिनप्पा ने लिखा ‘आप दोनों को बधाई !!!, कायनात के छोटे भाई और आपनी फैमली के नए मेंबर को प्यार’।

वही, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जो एमटीवी रोडीज टीम के साथ हैं लिखा ‘रण,प्रि और काई को बधाई और सबसे अच्छी न्यूज’। इसके अलावा गौहर खान, प्रिंस नारुला, दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद और दिशांक अरोड़ा ने भी दोनों को बधाई दी है।

 रणविजय सिंह सनी लियोनी के साथ होस्ट करते है रिएलिटी शो ‘एमटीवी स्पिल्टविला 13’ 
बता दें कि ‘Splitsvilla’  होस्ट रणविजय सिंह ने इसी साल मार्च में अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर कर बताया था कि उनकी वाइफ प्रियंका सिंह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।  इसके बाद बेबी शॉवर की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। 

करियर की बात करे तो रणविजय सिंह फिलहाल रिएलिटी शो ‘एमटीवी स्पिल्टविला 13’ को सनी लियोनी के साथ होस्ट कर रहे हैं।

Content Writer

Anu Malhotra