Latest Fashion: ट्रेंड में है रानी का माइक्रो मिनी बैग, आप भी करें ट्राई

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 11:40 AM (IST)

कपूर खानदान के बेटे अरमान जैन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गनाइज्ड में बॉलीवुड सेलेब्स का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला।

 

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी इस दौरान खूबसूरत फ्लोरल साड़ी में नजर आई लेकिन लाइमलाइट में उनकी साड़ी नहीं बल्कि उनका बैग रहा। दरअसल, पार्टी के दौरान रानी मुखर्जी ने साइड में माइक्रो मिनी बैग पकड़ रखा था। व्हाइट कलर का यह पर्स देखने में बेहद छोटा था, जिसके ऊपर चैन लगी हुई थी।

क्या है माइक्रो मिनी बैग की खासियत?

यह मिनी बैग काफी छोटे होते हैं, जो आजकल खूब ट्रेंड में है। आप इसे हाथ में पकड़ भी सकते हैं और कंधे पर लटका भी। सिर्फ रानी ही नहीं इन दिनों इन बैग्स का फैशन इतना पसंद किया जा रहा है कि हॉलीवुड व अन्य एक्ट्रेस भी इन्हीं पर्स के साथ स्पॉट होती दिख रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने 'माइक्रो बैग्स' को लेकर काफी सुर्खियां बटौर चुकी हैं। उन्हें कई बार मिनी बैग्स पकड़े हुए देखा जा चुका है।

अगर आप भी ऐसे ही पर्स कैरी करने की शौकीन है, जिन्हें पकड़कर आप खुद को कंफर्टेबल महसूस करें और जरूरी सामान भी इनमें रखा जा सकें तो आप इन बैग्स से आइडिया ले सकती हैं।

Content Writer

Anjali Rajput