छोटी सी बात बनीं थी ब्रेकअप की वजह, चाहकर भी एक-दूसरे के ना हो सके रानी और अभिषेक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 23, 2021 - 01:46 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेसेस में गिनीं जाती हैं। वैसे तो रानी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली शेयर करने से बचती हैं लेकिन उनकी जिंदगी का एक किस्सा कभी छुप नहीं सका। रानी मुखर्जी एक समय में बच्चन फैमिली के बेहज करीब मानी जाती थी। यहां तक कि अभिषेक बच्चन और रानी की शादी की चर्चा भी शुरू हो गई थी पर एक छोटी सी गलती ने दोनों की राहें अलग कर दी।

बच्चन परिवार के करीब थी रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने कई फिल्मों में साथ काम किया। फिल्म 'बंटी और बबली' में दोनों की जोड़ी को सराहा गया। उस समय अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई टूट चुकी थी। जिसके बाद रानी मुखर्जी बच्चन परिवार के करीब आई और अभिषेक संग उनकी शादी की चर्चाएं शुरू हो गई थी। 

इसके पीछे का एक कारण यह भी बताया जाता था कि बंगाली होने की वजह से जया बच्चन को रानी बेहद पसंद थी। इसके अलावा रानी ने बिग बी के साथ भी कई फिल्मों में काम किया था। मगर तभी कुछ ऐसा हुआ कि रानी मुखर्जी बच्चन फैमिली से हमेशा के लिए दूर हो गई। 

किसिंग सीन ने दोनों को किया अलग 

ऐसा कहा जाता है कि फिल्म ‘ब्लैक’ का एक किसिंग सीन ने उनके और अभिषेक को अलग कर दिया। फिल्म का यह सीन रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। बताया जाता है कि जया बच्चन नहीं चाहती थी कि रानी मुखर्जी बिग बी के साथ ये सीन करें। लेकिन रानी इस सीन को करने के लिए तैयार हो गई थी जिसके बाद जया बच्चन उनसे नाराज हो गई। कहा तो यह भी जाता है कि रानी के घरवाले बच्चन फैमिली से अभिषेक और रानी के रिश्ते के लिए मिले भी थे लेकिन जया बच्चन ने इस रिश्ते से मना कर दिया था। 

जिसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। जहां आग चलकर अभिषेक ने ऐश्वर्या तो रानी ने फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा संग शादी कर ली। 

Content Writer

Bhawna sharma