ऋषि कपूर कैंसर के शिकार है या नहीं, भाई रणधीर ने दिया जवाब!

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 11:59 AM (IST)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी थी। अब खबरें आ रही हैं कि ऋषि कपूर थर्ड स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं। कैंसर के साथ उन्हें कमर में दर्द की भी शिकायत है इसलिए उनके कैंसर के इलाज में बड़ी सावधानी बरती जा रही है। ऋषि बिना अपनी बीमारी का खुलासा किए अमेरिका इलाज के लिए चले गए। 

खबरों के मुताबिक ऋषि भी उसी हॉस्पिटल में हैं जहां पर सोनाली बेंद्रे का इलाज चल रहा है। बता दें कि ऋषि अपनी मां कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हुए। कहा जा रहा है कि ऋषि के साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर भी अमेरिका में हैं। हालांकि इन खबरों को ऋषि कपूर के परिवार वालों ने अफवाह करार दिया है। 
 

ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'अभी ऋषि के टेस्ट होने बाकी हैं। अभी हमें नहीं पता कि ऋषि को क्या तकलीफ है और वह किस प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं। यहां तक कि ऋषि को भी नहीं पता कि उसे क्या हुआ है। अभी ऋषि के मेडिकल टेस्ट्स होने की प्रक्रिया भी शुरु नहीं हुई है। लोग कैसे यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उसे अडवांस स्टेज का कैंसर हो चुका है।'  इसी के साथ रणधीर ने कहा कि ऋषि को शांति से सारे टेस्ट्स करवाने दीजिए और उसके बाद जो भी रिज़ल्ट आएगा हम जरूर सबको इसकी जानकारी देंगे।

 


 

Content Writer

Priya dhir