रणधीर कपूर को खली अपने भाई  की कमी, बोले- ऋषि पोती को देखकर स्वर्ग में खुश होगा

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 10:28 AM (IST)

कपूर परिवार इस समय खुशी से फूला नहीं समा रहा है। क्योंकि उनकी बहू ने आलिया ने बेहद प्यारे बच्चे  को जन्म दिया है। आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर रविवार को एक बेटी के माता-पिता बन गए। दादी बनने की खुशी जहां नीतू कपूर के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही हैं तो वहीं ऋषि कपूर की कमी पूरे परिवार को महसूस हो रही है। 
   

रणबीर के चाचा रणधीर कपूर नन्हे मेहमान को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा-  'आलिया और रणबीर ने परिवार में ढेरों खुशियां लाई हैं। वह हमारे बच्चे हैं। हम उन्हें बहुत प्यार करते हैं। मुझे खुशी है कि उन्हें बेटी हुई। रणबीर और आलिया को मेरा ढेरों प्यार और आशीर्वाद। इस दौरान उन्होंने अपने भाई को याद करते हुए कहा- ऋषि कपूर आज स्वर्ग में बहुत खुश होगा। हम चाहते हैं कि सभी लोग खुश रहें।


बता दें कि  आलिया भट्ट की डिलीवरी एच एन रिलायंस अस्पताल में हुई है, इत्तिफाकन, ये वही अस्पताल है जहां रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने अपने आखिरी दिनों में भर्ती थे और अंतिम सांस ली थी। कुछ लोगों का मानना है कि ऋषि कपूर की वजह से ही आलिया और रणबीर ने इस अस्पताल को चुना है। वहीं बच्ची के जन्म के कुछ देर बाद नीतू कपूर  पैपराजी से मिली और बताया कि बेबी गर्ल बिल्कुल ठीक है। 


दरअसल रणबीर- आलिया ने रविवार को इंस्टाग्राम पर गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा- ‘‘हमारे जीवन की सबसे बड़ी खुशखबरी: हमारे बच्चे का जन्म हो गया है... और वह कितनी प्यारी बच्ची है। हम माता-पिता बन गए हैं, जिससे हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है।'' आलिया और रणबीर की इस साल अप्रैल में शादी हुई थी। 


आलिया की मां सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर लिखा- कितनी खुशी का दिन है। इस लाजवाब एवं खूबसूरत तोहफे के लिए जिंदगी की बहुत आभारी हूं। आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। हम इस खुशी को समेट नहीं पा रहे।'' रणबीर की बहन रिद्धिमा ने भी आलिया-रणबीर को शुभकामनाएं देते हुए बुआ बनने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘आज सबसे अधिक खुशी का दिन है।'' 
 

Content Writer

vasudha