राजीव कपूर के जाने के कुछ दिन बाद ही कपूर फैमिली में Birthday के लिए इकट्ठा हुए सेलेब्स

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2021 - 12:28 PM (IST)

बीती रात रणधीर कपूर का 74वां जन्मदिन Celebrate किया गया, जिसमें परिवारवाले व करीबी दोस्त शामिल हुए। बता दें कि रणधीर के छोटे भाई राजीव कपूर की मौत को अभी कुछ दिन ही हुए है और कपूर परिवार में जश्न शुरू हो गया है। पापा के जन्मदिन की पार्टी में करीना पति सैफ और बेटे के साथ पहुंची। करीना ने इस दौरान प्रिटेंड ड्रेस पहनी थी।

वही करिश्मा भी बेटी के साथ दिखाई दी। रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पार्टी में पहुंचे। दोनों ने ब्लैक मैचिंग कपड़े पहने थे। इस दौरान आलिया काफी खुश दिखी। आदर जैन भी अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ दिखें। नीतू कपूर बेटी के साथ नजर आई। दोनों ने मैचिंग ब्लैक टॉप पहने थे। संजय कपूर और उनकी वाइफ भी इस पार्टी का हिस्सा बनी।

कपूर खानदान को यूं रणधीर कपूर का जन्मदिन मनाते देख लोग काफी भड़क उठे। एक ने लिखा, किसी ने सच ही कहा है कि फिल्मी लोगों का कोई धर्म इमान नहीं होता। रूक नहीं पाए मातम खत्म होने तक वाह बस सफेद कपड़े पहन कर ढोंग करने पहुंच जाते है इनके दिमाग में कोई death scene चलता होगा बस!

 

 

एक ने लिखा, इसके भाई की मौत हुई है इसी हफ्ते ये कैसी बर्थ डे पार्टी ?

 

 

एक यूजर ने कहा, 3-4 दिन पहले रियल भाई की मौत हुई है माना कि एक न एक दिन सभी को जाना है लेकिन भाई एक महीना तो छोड़ों एक हफ्ता ही रूख जाते।

 

 

अन्य ने लिखा, चौथा रखना था तो बोले कोविड है और अब ये सब पार्टी कर रहे है कमाल है ये लोग

 

 

एक ने लिखा, इनके पास दिल है भी या नहीं

 

Content Writer

Priya dhir