घुड़सवारी करते समय अचानक बेहोश हो गए रणदीप हुड्डा, गिरने से आईं गंभीर चोटें

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 10:54 AM (IST)

बॉलीवुड के 'बायोपिक मैन' रणदीप हुड्डा बाघों और घोड़ों के लिए अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। वह एक पेशेवर घुड़सवार हैं और  राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक भी जीते हैं। हालांकि इस बार घुड़सवारी उन पर भारी पड़ गई । घुड़सवारी करते हुए वह अचानक से बेहोश हो गए, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आई।


एक्टर को  कोलिबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। जानकारी के अनुसार अचानक बेहोश होने के चलते उनके घुटने और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं।  कहा जा रहा है कि उन्हें एक बार फिर सर्जरी करवानी पड़ सकती है। इससे पहले भी वह सलमान खान के साथ शूटिंग करते वक्त घायल हो गए थे। 

 
रणदीप हुड्डा के साथ पहली बार हासदा तब हुआ था जब वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'राधे' के लिए एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। इस दौरान  शूट करते वक्त उन्हें चोट लगी थी। चोट इतनी ज्यादा गंभीर थी कि उन्हें अपने दाहिने पैर के घुटने की सर्जरी तक करवानी पड़ी थी। 


इस घटना के बाद ये उनके साथ हुआ दूसरा हादसा है। ये खबर सामने आने के बाद फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। पक्के पर्यावरणविद् और पशु प्रेमी होने के कारण रणदीप के पास घोड़ों के लिए एक विशेष स्थान है। बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सावरकर पर काम कर रहे हैं। इसके लिए वह अपना वजन भी घटा रहे हैं। 
 

Content Writer

vasudha