रणबीर को लाखों में पड़ सकते हैं शादी वाले जूते, सालियों ने जीजू को लूटने की कर ली है प्लानिंग

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 12:38 PM (IST)

बॉलीवुड के क्यूट कपल को दूल्हा- दुल्हन के रूप में देखने को इंतजार बहुत जल्द खत्म होने जा रहा है। दोनों कुछ ही दिन में पवित्र बंधन में बंध जाएंगे, जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। मेहंदी और संगीत की खबरों के बीच एक खास रस्म को लेकर भी जानकारी सामने आई है। ये रस्म होने वाले दूल्हे यानी कि रणबीर के लिए काफी महंगी साबित हो सकती है।

हम बात कर रहे हैं भारतीय शादियों की मशहूर रस्म जूता छिपाई की।  इस रस्म में दूल्हे की सालियां जूते छिपाती हैं और इनके बदले में मोटी रकम की डिमांड करती हैं। रणबीर के साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। खबरों की मानें तो आलिया की बहनें जूता चुराई रस्म में अपने जीजा से भारी रकम मांगने वाली हैं। जूता चुराने के लिए प्लान भी तैयार हो गया है।

रणबीर को इस रस्म के बदले में अपनी सालियों को महंगे-महंगे तोहफे भी देने पड़ सकते हैं। खबरें है कि आलिया की गर्ल गैंग ने जूतों के बदले एक लाख का बजट रखा है। अब देखना यह होगा कि रणबीर अपनी सालियों को क्या देकर खुश करते हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas ने अपने जूते के बदले साली को एक डायमंड की रिंग दी थी।

वहीं शादी की तैयारियों की बात करें तो रणबीर आलिया के घर के बाहर के नजारे को देखकर तो यही लगता है रस्में शुरु हो चुकी हैं। आलिया भट्ट की होने वाली ननद रिद्धिमा कपूर भी शादी में शामिल होने के लिए परिवार के साथ मुंबई पहुंच गई है। इससे पहले फोटोग्राफर ने सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किये हुए कपड़े अपार्टमेंट के अंदर ले जाते हुए एक कार की तस्वीर अपने कैमरों में कैद कर ली थी।

 

Content Writer

vasudha