आप बनोगे बेस्ट पापा... रणबीर ने शुरू की बच्चे संभालने की ट्रेनिंग, सभी के सामने बदला बेबी का डायपर

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 05:08 PM (IST)

बी-टाउन के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर ही खुशियां आने वाली है। मम्मी-पापा बनने जा रहा यह कपल इस समय सातवें आसमान पर है। रणबीर तो अपने पहले बच्चे के लिए कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं, तभी तो उन्होंने इसे लेकर तैयारियां भी जाेर- शोर से शुरू कर दी है। 


रणबीर की खुशी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बच्चे काे संभालने की  ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। रणबीर कपूर बेस्ट पापा बनने की ट्रेनिंग वह किसी और से नहीं बल्कि सभी की चहेती अनुपमा से ले रहे हैं। ये सब देखकर लोग कह रहे हैं कि एक्टर बहुत अच्छे पापा बनेंगे। 

दरअसल रणबीर कपूर रविवार को स्टार परिवार अवॉर्ड्स में उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। अपकमिंग एपिसोड में‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली  एक्टर को बच्चा संभालने की ट्रेनिंग देंगी। इस दौरान रणबीर बच्चे को पकड़ने, डायपर चेंज करने और बोतल से दूध पिलाने सीखेंगे। 

इतना ही नहीं रणबीर नेशनल टेलीविजन पर बच्चे की नजर उतारने को भी कहते हैं। खबरों के मुताबिक जब रुपाली बच्चे को  उनकी मां को देती है तो रणबीर कहते हैं- इसकी नजर तो उतार लो।  रणबीर के इतना कहते ही मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। लोग इनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। 
 

Content Writer

vasudha