मैं बहुत लकी हूं जो मुझे आलिया मिली...अपने होने वाले बच्चे की मां पर रणबीर ने लुटाया खूब प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 10:11 AM (IST)

अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि वह अपने पहले बच्चे के जन्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसे लेकर बेहद उत्साहित और बेचैन हैं। इसके साथ ही उन्होंने आलिया की तारीफ में कहा कि वह उनके आसपास  सुरक्षित महसूस करते हैं। पांच साल तक डेट करने बाद दोनों अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गए थे। आलिया ने पिछले माह खुद के गर्भवती होने की घोषणा की थी। 

PunjabKesari
‘रॉकेट सिंह’, ‘वेक अप सिड’, ‘रॉकस्टार’,‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी फिल्मों के जरिए अपनी पहचान बनाने वाले रणबीर ने अपने इंटरव्यू में कहा- "मैं और आलिया एक-दूसरे के साथ बात करते हैं, हंसते हैं और एक-दूसरे के साथ ईमानदार हैं। मैं बहुत एक्सप्रेसिव व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन मैं उसके साथ खुद को एक्सप्रेस कर लेता था और आप जानते हैं कि आपके दिल में किसके के लिए क्या है, आप किसके साथ सुरक्षित महसूस करते हैं।  मैं आलिया के साथ हमेशा खुद को सुरक्षित महसूस करता हूं और मुझे लगता है कि वह भी मेरे साथ खुदको सुरक्षित महसूस करती है"। 

PunjabKesari
रणबीर ने आने वाले बच्चे को लेकर कहा- ‘‘ उनके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना बेहद मुश्किल हो गया है और वह अपने जीवन में इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मैं आभारी हूं, उत्साहित हूं, घबराहट और बेचैनी महसूस कर रहा हूं। मुझे खुद से और इस रिश्ते से बहुत सारी उम्मीदें हैं.... और मैं इससे क्या चाहता हूं.... और मैं क्या देना चाहता हूं। फिलहाल मैं केवल यही कह सकता हूं’’  । 

PunjabKesari

रणबीर (39) ने कहा कि उन्होंने अपने अब तक के 15 साल के करियर के दौरान हमेशा फिल्मों का चुनाव अपनी पसंद के मुताबिक और सोच-समझकर किया है । उनका मानना है कि उनकी फिल्मोग्राफी में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे उन्हें अपने बच्चे को दिखाने में शर्म आए। उन्होंने कहा- फिल्मों के चुनाव को लेकर मैं हमेशा सचेत रहता हूं क्योंकि मुझे पता है कि समाज इससे प्रभावित होता है। मैं केवल मनोरंजन करने के लिए ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों। यही मेरा व्यक्तित्व है।’ रणबीर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static