'मैं बहरा नहीं हूं...' आखिर भरी महफिल में Ranbir का क्यों फूटा करण जौहर पर गुस्सा?

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 06:37 PM (IST)

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का फीवर अभी भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म में रणबीर के बोले गए डायलॉग और उनकी एक्टिंग के लोग फैन हो गए हैं। वहीं फिल्म के गानें भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। रणबीर ने फिल्म के इस किरदार के जरिए एक कभी न मिटने वाली छाप छोड़ी है। आलम ये है कि जिस भी इवेंट में रणबीर जाते हैं वहां एनिमल के गाने या कोई डायलॉग जरूर रीक्रिएट किया जाता है। 

करण जौहर पर भड़के रणबीर कपूर

अब फिल्मफेयर अवॉर्ड शो को ही ले लीजिए। यहां पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, अवॉर्ड शो का एक अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें करण जौहर रणबीर के संग एनमिल का एक सीन रीक्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं। वो बार- बार रणबीर का नाम लेकर अपने स्टाइल में डायलॉग्स बोलते हैं। बार- बार अपना नाम लिए जाने पर रणबीर गुस्से से कारण जौहर पर चिल्ला देते हैं। एक्ट्रेस चिल्लाते हुए एनमिल स्टाइल में करण से कहते हैं - सुनाई दे रहा है...बहरा नहीं हूं मैं। रणबीर को  ऐसे गुस्से में देखकर करण जौहर और आयुष्मान खुराना दोनों ही शॉक्ड हो जाते हैं। उनके चेहरे की रंगत उड़ जाती है। 

आपको बता दें कि ये सब अवॉर्ड शो में सिर्फ मजाक- मस्ती में होता है। लेकिन रणबीर को ऐसे गुस्से में देखकर फैंस भी हैरान हो गए। वहीं एनिमल के हिट होने के बाद से इंडस्ट्री में एक्टर का काफी बड़ा रुतबा बन गया है। 

वर्कफ्रंट पर एक नजर...

वहीं अब वो बहुत जल्द पत्नी आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगे। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे। वहीं ये पावर कपल फिल्म 'रामायण' में भी नजर आएंगे। 

Content Editor

Charanjeet Kaur