रणबीर ने संजय दत्त के सामने खोला यादों का पिटारा, बाेले- अलमारी में रखता था आपकी फोटाे

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 04:59 PM (IST)

अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म संजू (2018) में मुख्य किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर का कहना है कि दत्त को अदाकारी की दुनिया में अभी लंबा सफर तय करना है तथा उन पर ऐसी चार और फिल्में बन सकती हैं। रणबीर ने कहा, ‘‘अपने शानदार व्यक्तित्व और अभिनय क्षमता के कारण दत्त सच्चे मायनों में एक दिग्गज हस्ती हैं। उनके जीवन पर आधारित फिल्म में काम करना मेरे लिए यादगार अनुभव था। 

PunjabKesari

 रणबीर ने कहा- संजय दत्त को अभिनय जगत में अभी कई साल काम करना है। उन पर चार और बायोपिक बन सकती हैं। रणबीर एक्शन हीरो के तौर पर अपनी पहली फिल्म ‘‘शमशेरा’’ के प्रचार के लिए साथी कलाकारों-संजय दत्त और वाणी कपूर के अलावा निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ इंदौर पहुंचे थे। ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

PunjabKesari

 रणबीर ने  दत्त की मौजूदगी में यादों का पिटारा खोलते हुए कहा- बचपन में मेरी अलमारी पर संजय दत्त, जबकि मेरी बहन की अलमारी पर सलमान खान का पोस्टर होता था। जब मैं थोड़ा बड़ा हुआ तो दत्त एक पारिवारिक मित्र के तौर पर मुझे अपने घर बुलाते थे और अपनी कार में घुमाते थे।’’ रणबीर ने कहा कि फिल्म ‘‘शमशेरा’’ में क्रूर खलनायक की भूमिका अदा कर रहे दत्त के सामने नायक का किरदार निभाना उनके लिए बचपन के किसी सपने के सच होने जैसा है।

PunjabKesari
वहीं, दत्त ने कहा कि राजकुमार हीरानी निर्देशित फिल्म ‘‘संजू’’ का केंद्रीय किरदार रणबीर से बेहतर कोई और अभिनेता नहीं निभा सकता था। उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म “संजू” का किरदार कपूर द्वारा अब तक निभाए गए बेहतरीन किरदारों में से एक है। यह बात मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं कि उन्होंने इस फिल्म में मेरा किरदार निभाया था। यह बात मैं इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि उन्होंने इस किरदार के जरिये अपने अभिनय कौशल का लोहा मनवाया था।
62 वर्षीय दत्त ने रणबीर के प्रति स्नेह जताते हुए उन्हें अपने "छोटे भाई की तरह" बताया और कहा कि वह किसी भी फिल्मी किरदार को बखूबी निभा सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static