Ranbir ने नहीं देखी ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'', वाइफ आलिया ने किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2023 - 06:13 PM (IST)

बहुत जल्द ही आलिया- रणवीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म  'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' सिनेमघरों में रिलीज होने वाली है।  फिल्म के एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी दौरान आलिया ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल आलिया ने प्रमोशन के दौरान बताया कि हबी रणबीर ने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वो फिल्म मेकिंग में शामिल हैं। 7 साल बाद इस फिल्म से डायरेक्शन में कमबैक कर रहे करण जौहर के लिए भी ये बहुत खास फिल्म है। जिसमें वो कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

रणबीर भी जुड़े हैं RARKPK से 

हाल ही में आलिया फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके रणबीर ने इस फिल्म को देखा है? जिसपर जवाब में एक्ट्रेस ने बताया कि रणबीर ने अब तक उनकी ये फिल्म नहीं देखी है, पर वो इसके प्रोडक्शन का हिस्सा रहे हैं। आलिया ये भी कहती हैं कि  रणबीर म्यूजिक की बहुत समझे हैं। वो जानते हैं क्या चलेगा क्या नहीं। वो इसपर अक्सर अपनी राय देते रहते हैं।

रणबीर कब देखेंगे आलिया की फिल्म?

आलिया ने आगे बताया , 'करण, प्रीतम दा और रणबीर तीनों ने मिलकर एक शानदार एल्बम तैयार किया है। जब इस फिल्म के गाने तैयार किए जा रहे थे तो ये प्रीतम दा को बहुत पसंद नहीं आ रहे थे।  जाहिर है वो गाने को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहते हैं, क्योंकि रणबीर के पास म्यूजिक का बहुत अच्छा सेंस है। तो जब उन्होंने तुम क्या मिले सुना तब उन्होंने अपनी राय दी कि ये अच्छा है और ये सच में काम करेगा। तो जब मैं किसी फिल्म पर काम कर रही होती हूं तो मैं इसके बारे में रणबीर को जरूर बताती हूं। भले ही उनके पास बहुत काम हो। मैं एक तरह से उसे इसमें खींच लेती हूं। उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है वो अगले सप्ताह इसे देखने जा रहे हैं।'

Content Editor

Charanjeet Kaur