रणबीर कपूर ने सेल्फी ले रहे फैन का गुस्से में फेंका Phone, लोग बाेले- कितना घमंडी है ये

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 10:43 AM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके एक फैन पर इस कदर गुस्सा आ गया कि उन्होंने उसका फोन ही उठा कर फेंक दिया। उनका ये बर्ताव लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। लोग एक्टर को तरह- तरह की बातें सुना रहे हैं। 


वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक  रणबीर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। पहले तो वह खुशी से फोटो खिंचवाने के लिए तैयार हो जाते हैं कि लेकिन  फोन में आ रही दिक्कत के चलते वह  सेल्फी लेने में नाकामयाब साबित हो जाता है। जब दो बार प्रयास करने के बाद भी वह सेल्फी नहीं ले पाया तो  रणबीर भड़क जाते हैं। 


वीडियो में देख सकते हैं कि अभिनेता ने लड़के से उसका फोन मांगा और उसे हवा में उछाल दिया। वह लड़का सेल्फी लेते हुए बेहद खुश लग रहा था लेकिन रणबीर की यह हरकत देखकर वह हैरान रह जाता है। इस वीडियो को लेकर लोग कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए अभिनेता की आलोचना कर रहे हैं।


एक यूजर ने लिखा- ‘लोगों को पता नहीं है कि वे कितने घमंडी होते हैं, फिर भी लोग पीछे पड़े रहते हैं.’ । रणबीर कपूर का यह बर्ताव काफी हैरान कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर मचे तूफान के बीच दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो एक विज्ञापन का हिस्सा है, एक्टर ने इस लड़के के साथ प्रैंक किया है। 
 

Content Writer

vasudha