क्या रणबीर की दुल्हन बनने जा रही है आलिया ? इन दोनों की तस्वीरों ने मचाई खलबली

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 02:26 PM (IST)

अपने रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले  बॉलीवुड के क्‍यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसी बीच वह दोनों जोधपुर एयरपोर्ट में स्पॉट हुए, जिसके बाद इनकी शादी की चर्चाएं तेज हो गई है। अब आने वाले वक्त में ही सच्चाई से पर्दा उठेगा।

28 सितंबर यानी कि कल रणबीर कपूर का जन्मदिन भी है, ऐसे में उनका यह ट्रिप स्पेशल सेलिब्रेशन की ओर इशारा कर रहा है।  एयरपोर्ट में स्पॉट हुई आलिया ने इस दौरान  क्रॉप टॉप के ग्रीन-व्हाइट जैकेट कैरी की हुई थी, वहीं रणबीर ब्राउन कलर के आउटफिट में नजर आए। चर्चाओं की मानें तो वह जल्द ही शादी कर सकते हैं, जिसके लिए वेन्यू भी तैयार हो गया है। 

बता दें कि  दोनों की शादी की खबरें कई बार आ चुकी हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि  रणबीर और आलिया भट्ट 2020 के अंत तक शादी कर लेंगे, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से ऐसा नहीं हो सका। रणबीर ने भी खुद कहा था, कि मारे जीवन में कोरोना महामारी नहीं आई होती तो हम शादी कर लेते।


इसके बाद यह भी कहा गया था कि  रणबीर और आलिया जल्द से जल्द अपने प्रोजेक्ट निपटा रहे हैं ताकि साल 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध सके। याद हो कि पिछले साल रणबीर ने अपना बर्थडे फैमिली के साथ मनाया था

Content Writer

vasudha