शादी अभी हुई नहीं कि आलिया-रणबीर ने कर ली घर छोड़ने की तैयारी

punjabkesari.in Sunday, Feb 28, 2021 - 05:01 PM (IST)

बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। शादी के बाद यह कपल भी घरवालों से अलग सेपरेट रहेगा जिसकी तैयारी रणबीर-आलिया ने अभी से शुरु कर दी है। जी हां, खबरों के मुताबिक, शादी के बाद दोनों अलग घर में रहेगा। इस वक्त दोनों अपने सपनों के आशियाना बनवाने में बिजी है। 

आलिया के हिसाब से घर होगा डिजाइन

नए घर में रणबीर आलिया के लिए एक खास जगह डिजाइन करवाना चाहते है। रिपोर्ट की मानें तो रणबीर अपने घर को आलिया के हिसाब से बनाने के लिए पूरी तरह कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए वो इंटीरियर डिजाइनर से भी कड़ी मेहनत भी करवा रहे हैं। रणबीर चाहते हैं कि नए घर में आलिया कई सारी फोटोज को साथ जोड़कर एक मोजेक टाइल्स में सेट किया जाए। इतना ही नहीं, आलिया की एक बड़ी-सी कैनवास तस्वीर हो। वहीं आलिया भी चाहती है कि घर के एक कॉर्नर में रणबीर और परिवार की कुछ पुरानी तस्वीरें लगी होनी चाहिए जहां वो अपनी जिंदगी की कुछ यादों को संजोकर रखना चाहती है। 

कोरोना ना होता तो शादी कर चुके होते रणबीर

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही रणबीर आलिया के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि देश में कोरोना ना आता तो कब का शादी कर चुका होता और इससे ज्यादा कुछ बोलकर मैं अपने रिश्ते की गर्माहट को खत्म नहीं करना चाहता हूं। मगर लगता है कि शादी का इंतजार खत्म होने वाला है, शादी जल्द ही होगी इसकी 2 हिंट भी मिल चुकी है। 

एक तो दूल्हे की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहणी के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट हुई। ऐसा लग रहा है कि नीतू कपूर और रिद्धिमा ने अपनी ड्रेस पसंद कर ली है। वहीं दूसरा हिंट तब मिला जब रणबीर कपूर को कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह संग स्पॉट किया गया। राजेंद्र सिंह बॉलीवुड की कई शादियों में डांस परफॉर्मेंस सिखा चुके हैं अब लगता है कि रणबीर-आलिया की शादी में भी राजेंद्र सिंह चार चांद लगाएंगे।

बता दें कि रणबीर के नए घर का काम बहुत ही तेजी से पूरा किया जा रहा है। ऐसे में सभी को आलिया और रणबीर की शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन दोनों कब शादी करेंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

Content Writer

Sunita Rajput