हर किरदार के लिए अलग-अलग परफ्यूम यूज करते हैं रणबीर, वजह है खास

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 06:54 PM (IST)

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया की दोस्ती के खूब चर्चे चल रहे हैं। वहीं, आजकल आने वाली फिल्म 'संजू' को लेकर भी रणबीर बहुत एक्साइटिड नजर आ रहे है। इस फिल्म में वह संजय दत्त का रियल किरदार निभा रहे हैं। इसके साथ ही  'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में भी वह अभिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ नजर आ रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं कि हर एक्टर अपने काम में परफैक्ट होता है। कई बार तो उन्हें एक साथ दो फिल्मों की शूटिंग भी करनी पड़ती है। ऐसे में खुद को अलग-अलग किरदारों में ढालना कोई आसान काम नही है। 


अपने काम को बेहतर बनाने के लिए हर किसी के पास कुछ ट्रिक्स होते हैं। रणबीर कपूर का भी अपने काम को लेकर बहुत दिलचस्प फंड़ा है। वह परफ्यूम की अलग-अलग खूशबू से अपने किरदार को आसानी से पकड़ पाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर को किए गए सवाल कि वह अलग-अलग किरदारों को कैसे कपड़े पाते हैं तो उन्होने बताया,"मेरी सूंघने की शक्ति बहुत तेज है.... यह बड़ी मदद है... कई बार आप एक ही मौके पर दो फिल्में कर रहे होते हैं जैसे मैं 'वेक अप सिड' और 'अजब प्रेम की गजब' कहानी साथ कर रहा था। तो इस चीज ने मेरी बहुत मदद की।" 


इस बारे में रणबीर ने कहा कि मेरे पास वेक अप सिड के किरदार को याद रखने के लिए एक परफ्यूम था और अजब प्रेम की गजब कहानी को याद रखने के लिए दूसरी खूशबू  वाला परफ्यूम। वह जब उसे लगाकर शूटिंग पर जाते थे तो समझ जाते थे कि अब कौन सा किरदार निभाना है। इसके अलावा रणबीर ने इंटरव्यू में कहा कि वह इसके लिए अलग-अलग जूते भी रखना पसंद करते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static