शादी को लेकर रणबीर ने कहीं ये बात, सुनकर शायद टूट जाएगा आलिया का दिल!

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 02:47 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह जिस भी हीरोइन के साथ काम करते हैं उनके साथ उनकी लिंकअप  की खबरें आने लगती हैं। फिलहाल आजकल रणबीर और आलिया की शादी खबरें चल रही हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो वह दोनों ही जानते होंगे। मगर आलिया और रणबीर के फैंस उनको साथ में देखकर बहुत खुश हैं। 

 

आलिया से शादी को लेकर रणबीर ने कही यह बात

 

हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर से आलिया भट्ट के साथ शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,' लोग कहानियां बना लेते हैं फिर एक के बाद एक कहानियां बनती जाती हैं। ये सिलसिला फिर रूकने का नाम ही नहीं लेता। शादी एक एेसी चीज है जो समय आने पर अपने आप हो जाती है।' 

इसके आगे रणबीर कहते हैं,'  मैं कहूं कि मैं 35 का हो गया हूं तो अब मुझे शादी करनी चाहिए। एेसा नहीं है शादी का फैसला आप और आपकी पार्टनर पर निर्भर करता है। जब दोनों को लगता है कि शादी करने का समय आ गया है तब शादी करनी चाहिए मेरे हिसाब से शायद यही सही तरीका है। वैसे मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा लोगों को हर किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है। मगर उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कहीं उनकी गॉसिप की वजह से किसी का रिश्ता बदनाम ना हो। रिलेशनशिप एक सेंसिटिव इशू है। आप इसे हमेशा संभालकर रखना चाहते हैं।' रणबीर की बातों से तो लगता है कि वह फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं है। 

Content Writer

Nisha thakur