रणबीर-आलिया की बेटी का नाम है बहुत स्पेशल, दादा ऋषि कपूर से होगा खास Connection

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 01:07 PM (IST)

न्यूली पैरेंट्स आलिया और रणबीर अपनी नन्हीं परी के साथ लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। ये पल उनके लिए बेहद खास है। सब कोई जानने के बेकरार हैं की आखिर क्या रखने वाले है आलिया-रणबीर अपनी बेटी का नाम। तो चलिए आपको बताते हैं एक खास अपडेट जो आ रही है रणबीर-आलिया कि बेबी को लेकर।

ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देगें रणबीर-आलिया

खबरों की मानें तो रणबीर-आलिया ने यह तय किया है कि वो अपनी बेटी का नाम लेट एक्टर ऋषि कपूर से जुड़ा होगा। उन्होनें इस तरीके से ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। लाज़मी है की नीतू कपूर इस बात को सुनकर बहुत इमोशनल हो गई, वो बेहद खुश हैं। आपको बता दें की मीडिया से बात करते हुए उन्होनें अपनी पोती को क्यूटेस्ट किड बताया था। 

जल्द कर सकते हैं नाम को अनाउंस 

वहीं खबरें ये भी हैं कि रणबीर-आलिया ने अपनी फैमिली के साथ बैठ कर अपनी नन्हीं परी के लिए नाम शॉर्ट लिस्ट कर दिया है, जिसे वो जल्द ही अपने फैंस के लिए अनाउंस करेंगे। वैसे कई लोगों को लग रहा था कि रणबीर-आलिया आजकल का ट्रेंड फॉलो करेगें और अपना नाम ज्वॉइन करके रखेंगे, जैसा कि बच्चा होने से पहले आलिया ने खुद एक बार कहा था। दरअसल उन्होनें अपना फेवरेट नाम आयरा (Ayra) बताया था। आयरा नाम की खासियत है कि इसकी शुरुआत में आलिया नाम का पहला अक्षर 'आ' है और इसके आखिर में रणबीर नाम का पहले अक्षर 'रा' है। तब ये अनुमान भी लगाया जा रहा था कि आलिया अपनी बेटी का नाम आयरा रख सकती हैं। 

ऋषि कपूर को बहुत मिस करती है कपूर फैमली

यह पहली बार नहीं है कि रणबीर-आलिया ने किसी चीज में ऋषि  कपूर को ट्रिब्यूट देने का फैसला लिया है। शादी के वक्त भी मंडप के पास उनकी तस्वीर रखी गई थी। यह उनका एक तरीका था ऋषि  को शादी में शामिल करने का। साथ ही कभी बन कर तैयार हुए 'कृष्णा राज बंगले' में एक फ्लोर को ऋषि को डेडिकेट किया गया है। इससे यह साफ है की कपूर फेमिली अभी भी ऋषि कपूर की कमी महसूस करती है और उनको बहुत मिस करती है। 

Content Editor

Charanjeet Kaur