आलिया- रणबीर ने अपनी बेबी गर्ल के लिए लिया बड़ा फैसला, रिश्तेदारों के सामने रखी ये शर्तें

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 01:42 PM (IST)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट और पावरफुल कपल में से एक हैं। दोनों 6 नवंबर को पेरेंट्स बने, आलिया ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। इसके बाद से ही बॉलीवुड सेलेब्स कपल को बधाई दे रहे हैं। वहीं, फैंस के साथ सेलेब्स भी बच्ची की पहली झलक पाने को बेताब हैं। 

आलिया- रणबीर ने रिश्तेदारों के सामने रखी यह शर्त

इसी बीच एक खबर आई कि कपल ने बच्ची से मिलने के लिए एक शर्त रखी है। कपल ने यह फैसला किया है कि जो भी बच्ची से मिलना चाहते हैं उन्हें कोविड टेस्ट करवाना होगा। आलिया-रणबीर ने बेटी से मिलने वालों के लिए सख्त गाइडलाइन रखी है। आपको बता दें इसे हर किसी को फॉलो करना ही पड़ेगा। 

PunjabKesari

फोन भी किया है बैन

जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आएगी वही लोग बच्ची से मिल सकेंगे। कपल यह फैसला इसीलिए किया है क्योंकि बच्चों को इनफैक्शन से ज्यादा खतरा रहता है। वह नहीं चाहते ही बच्ची के हेल्थ पर कोई असर पड़े, इसी के चलते वह कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। रिपोर्ट्स यह भी हैं कि वह बच्ची से मिलने वालों के लिए फोन भी बैन कर रखा है। क्योंकि वह अपनी बच्ची का फेस भी नहीं रिवील करना चाहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी। शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था और इसमें परिवार से जुड़े सदस्य ही शामिल हुए थे। शादी होने से पहले दोनो ने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट किया था।

PunjabKesari

वहीं काम की बात करें तो हाल ही में आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। वहीं आलिया की अब हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी जल्दी रिलीज होगी। बाकी फिल्मों की बात करें तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' आलिया की पेंडिंग फिल्म है प्रेगनेंट होने के बाद उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। वहीं 'जी ले जरा' को भी लेकर वे सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि वे बच्चे के जन्म के बाद रेस्ट नहीं करेंगी वे जल्द ही काम पर वापस लौटेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static