राणा-मिहिका की शादी की रस्में शुरू, देखिए हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Aug 07, 2020 - 11:30 AM (IST)

सबसे बड़ी हिट फिल्म 'बाहुबली' में भल्लादेव के किरदार से हर कोई रूबरू है। इस किरदार ने एक्टर राणा दग्गुबाती को मशहूर कर दिया था। इन दिनों राणा दग्गुबाती अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज संग शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस कपल की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस कपल की हल्दी सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। उनके फैंस भी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। अपनी हल्दी सेरेमनी में मिहिका बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने पीले और गोल्डन रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने अपने इस लुक को शेल से बनी ज्वेलरी के साथ कम्पलीट किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

इसी के साथ मिहिका ने बेहद कम मेकअप किया हुआ है। वहीं उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और अपने बालों को खुला रखा है। बात करें राणा दग्गुबाती की तो वह हल्दी सेरेमनी में सफेद कुर्ते में नजर आए। साथ में दोनों कपल की बाॅन्डिंग काफी अच्छी लग रही थी। इस दौरान दोनों काफी खुद नजर आए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें 8 अगस्त को ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में शादी की रस्में की जाएगी। कोरोना वायरस के चलते और सरकार की तरफ से जारी गइडलाइन के मुताबिक शादी में सिर्फ 30 लोग ही शामिल होंगे। इसके साथ ही शादी में सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना से बचाव के लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static