कभी फिटनेस के मामले में अच्छे- अच्छों को टक्कर देते थे राम कपूर, देखें थ्रोबैक तस्वीर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 10:24 AM (IST)

टीवी शोज के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले राम कपूर की थ्रोबैक फोटो ने साेशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। इस फोटो को देख लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि राम कपूर कभी इतने फिट भी होते थे।  गौतमी कपूर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर लोगों  को खूब पसंद आ रही है।


गौतमी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की थ्रोबैक तस्वीर जारी करते हुए लिखा कि  वह साल था 2003। इस फोटो में गौतमी रेड पैंट और ब्लैक बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं, उनके हाथों में मेंहदी लगी है और चूड़ा भी पहन रखा है। वहीं  राम कपूर ब्राउन शॉट्स में बेहद फिट नजर आ रहे हैं।  उनका यह अवतार देख लोग हैरान रह गए हैं। 


एक यूजर ने गौतमी की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि  हमें कृपया और थ्रोबैक पिक्स चाहिए! लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये  वही राम कपूर हैं। इससे पहले भी   राम ने अपने फैंस को तब शॉक्ड कर दिया था उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेश के फोटोज शेयर किए थे।  राम की मेहनत और जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस काफी इम्प्रेस हुए थे.


2013 में राम ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मैं अपनी बॉडी पर काम नहीं करना चाहता क्योंकि मेरा मोटापा ही मेरा ब्रांड बन गया है। बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में टीवी शो हिना से की, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी साल 2000 में आए घर एक मंदिर से मिली। इस शो में राम के साथ गौतमी भी थी। शो में राम की भाभी का किरदार निभाने वाली गौतमी से राम को प्यार हो गया था और फिर दोनों ने शादी कर ली। 

Content Writer

vasudha