जमीन पर बैठ एक्ट्रेस के पैर चाटते दिखे राम गोपाल वर्मा, लोग बोले- उठो अच्छी फिल्म बनाओ

punjabkesari.in Thursday, Dec 08, 2022 - 05:56 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब- जब विवादित स्टेटमेंट्स की बात होगी तब- तब राम गोपाल वर्मा का नाम जरूर लिया जाएगा। क्योंकि विवादों से उनका गहरा नाता है। बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर में शुमार इस बार कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोग शर्म से पानी-पानी हो गए। उनके नए वीडियो को देखकर कह सकते हैं कि वह फिल्मों को लेकर कुछ भी कर सकते हैं।


'रंगीला' और 'सत्या' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले राम गोला वर्मा की अगली फिल्म 'डेंजरस' जल्द ही पर्दे पर उतरने जा रही है, इसके प्रमोशन के लिए उन्होंने जो तरीका ढूंढा वह बेहद हैरान कर देने वाला है। दरअसल  राम गोला वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह  फिल्म की एक्ट्रेस आशु रेड्डी के साथ अजीबोगरीब हरकत करते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में डायरेक्टर जमीन पर बैठे दिख रहे हैं और एक्ट्रेस सामने सोफे पर बैठी हैं। फिल्म को लेकर ही दोनों की बातचीत हो रही है तभी वह आशु रेड्डी का पैर उठाकर चूमने लगते हैं और फिर बाद में उसे लिक भी करते हैं। दरअसल वह एक्ट्रेस को फुट मसाज दे रहे हैं, हैरानी की बात यह है कि वह मुंह से फुट मसाज दे रहे हैं जो देखने में बेहद अजीब लग रहा है। 

राम गोपाल वर्मा की इस हरकत को देख लोग काफी भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'रामू ये क्या है, आप ऐसे तो नहीं थे उठ जाओ' । एक अन्य ने लिखा- रामू ये क्या है, आप ये तो नहीं थे। आपने अपना दर्जा कहां गिरा लिया है, उठ जाओ और कुछ सत्य-कंपनी जैसा क्लासिक बनाओ। याद हो कि राम गोपाल वर्मा उस समय विवादों में आ गए थे जब उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी अपनी खूबसूरत जांघो की वजह से स्टार बनी।

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर लिखा था- 'मैं श्रीदेवीजी की जांघों, उनकी मुस्कान, उनकी एक्टिंग स्किल, उनकी सेंसेटिविटी, उनके व्यक्तित्व के लिए उनका सम्मान करता हूं और सबसे बढ़कर मैं बोनी के लिए उनके प्यार के लिए उनका सम्मान करता हूं। अगर केवल अभिनय प्रतिभा ही स्टारडम का पैमाना है, तो स्मिता पाटिल श्रीदेवी जी से बड़ी क्यों नहीं थीं। जांघों की गड़गड़ाहट ने फर्क पैदा कर दिया।' इस ट्वीट ने खूब विवाद पैदा किया था। 

Content Writer

vasudha