Ram Charan की वाइफ उपासना कामिनेनी ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फोटोज हुई वायरल

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 05:02 PM (IST)

राम चरण की वाइफ उपासना कामिनेनी इन दिनों अपने पति की फिल्म ‘आरआरआर’ को मिले सम्मान से बहुत खुश हैं। वे एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं जिसने उनकी कोख में पल रहे नन्हें बेबी को भी गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की खुशी का अहसास कराया। ये हम नहीं बल्कि खुद उन्होनें एक पोस्ट में लिखा है। इसी बीच उन्होनें अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की है जिनके जरिए उन्होनें अपने फैंस को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं और साथ ही पहली बार अपने बेबी बंप को फ्लॉनट किया है। 

उपासना कामिनेनी ने फ्लॉनट किया बेबी बंप

जी हां, लेटेस्ट तस्वीरों में उपासना कामिनेनी ने अपनी बेबी बंप को फ्लॉन्ट किया है जबकि अब तक वे इसे कवर किए हुए दिखाई देती थीं। मालूम हो कि स्टार वाइफ ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में भी किसी की नजर अपने बेबी बंप पर नहीं पड़ने दी। लेकिन मकर संक्रांति के मौके पर उन्होनें पीच कलर के गाउन में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर पेट में पल रहे मासूम की एक झलक फैंस को दिखलाई। उपासना ने इन पिक्चर्स को शेयर कर लिखा, 'मेरे लिए यह संक्रांति मातृत्व और नई शुरुआत का जश्न मनाने को लेकर है। शुभ संक्रांति'। राम चरण की वाइफ लेटेस्ट पिक्चर्स में बहुत गॉर्जियस लग रही है और चेहरे पर प्रेग्रेंसी का ग्लो भी साफ नजर आ रहा है।

स्टार के पोस्ट पर  कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया,

 

वहीं एक नेटिजन ने कमेंट किया 'आप बहुत लकी हो कि आपको रामचरण जैसा पति मिला'।  

वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया 'भगवान आपको और आपके आने वाले बच्चे को आर्शीवाद दे'।

बता दें कि हाल ही में ‘आरआरआर’ फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में अपने लोकप्रिय गीत ‘नातु नातु' के लिए सर्वश्रेष्ठ ‘ओरिजिनल सॉन्ग-मोशन पिक्चर' श्रेणी का पुरस्कार अपने नाम कर लिया है। वहीं फिल्म ऑस्कर के लिए भी शॉर्टलिस्ट हो गई है।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur