Ram Charan- Upasana ने बनाई अपनी लाडली के लिए Forest Themed नर्सरी, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Jul 21, 2023 - 01:55 PM (IST)

हाल ही में साउथ के सुपरस्टार रामचारण और वाइफ उपासना ने अपने घर में नन्हीं परी Klin Kaara का जन्म हुआ। पूरा परिवार घर में लक्ष्मी के आने से बहुत खुश हैं और बेटी की Nursery भी तैयार कर लिया गया है। हाल ही में उपासना ने एक वीडियो शेयर कर Klin के हैदारबाद वाले घर की नर्सरी की एक झलक फैंस के साथ शेयर की। इस दौरान उन्होंने बताया की राम और उन्हें प्राकृति और जानवरों से बेहद प्यार है, इस वजह से उन्होंने अपनी बेटी के लिए Forest Themed Nursery बनवाई है। आइए आपको भी दिखते हैं रामचरण की बेटी की नर्सरी की एक झलक....


जैसे की हमने पहले ही बताया की Klin की ये नर्सरी forest themed है, जिसकी झलक इन दीवारों पर साफ देखी जा सकती हैं। दीवार पर आम के पेड़, हिरण, बंदर और हाथी की पेटिंग है जो कमरे में बेहद ही नेचुरल और peaceful लुक देती है।

वहीं कमरे में छोर में बेहद प्यार से soft toys का कलेक्शन हैं, जो Klin Kaara के पेरेंट्स ने उसके लिए चुना है। ये कमरे की डेकोरेट करने का भी काम कर रहे हैं।

कमरे को व्हाइट कलर में रखा गया है जो पूरे कमरे को easy on eyes बनाता है। व्हाइट परदे और व्हाइट सोफा का चयन बहुत ही अच्छा है। ये Klin की नर्सरी को एक positive vibe देता है। कमरे में उन्होंने wooden baskets रखी हैं।

बेबी का cradle भी व्हाइट कलर का ही है।

रूम की छत पर बेहद खूबसूरत कलरफुल decoration लगाई गईं है, जो व्हाइट नर्सरी में rainbow वाली फील दे रही हैं। इससे रूम की खूबसूरत बढ़ रही है।

Content Editor

Charanjeet Kaur