ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह को फिर मिला समन, पहले भी ED कर  चुकी हैं घंटों तक पूछताछ

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 05:02 PM (IST)

बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह एक बार फिर मुश्किलों में फस गई है। कुछ दिन के राहत के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने   रकुल प्रीत के खिलाफ सख्त रूख अपना लिया है। एक बार फिर एक्ट्रेस से  ड्रग मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर पूछताछ की जाएगी।  रकुल को समन भेजकर 19 दिसंबर को ईडी के सामने पेश होने को कहा गया है। पिछले साल भी इस मामले में पूछताछ की गई थी। 


इस मामले में ईडी कई तेलगू फिल्म सितारों से भी पूछताछ कर चुकी है। खबरों की मानें तो इस मामले में  राणा दग्गुबाती, पुरी जगन्नाथ सहित अन्य सेलेब्रिटीज को भी नोटिस भेजा गया है, सभी को 19 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। साल 2017 में तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग ने 30 लाख रुपये का ड्रग्स जब्त करने के बाद 12 मामले दर्ज किए थे. इनमें से 11 मामलों में चार्जशीट दाखिल की गई है। इसके बाद ईडी ने आबकारी विभाग के मामलों में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच शुरू की। 


इस मामले में रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित कई लोगों से पूछताछ की गई है। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में भी एक्ट्रेस का नाम सामने आया था। उस समय उन्होंने अदालत से मांग की थी कि उनके खिलाफ मीडिया में चल रहीं खबरों और पब्लिश हो रहे आर्टिकल्स को तुरंत रोकने के अंतरिम निर्देश दिए जाएं। 


रकुल ने 18 साल की उम्र में कॉलेज में रहने के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद साल 2009 में उन्होंने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से एक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद साउथ फिल्मों में करियर बनाने के लिए वे हैदराबाद शिफ्ट हो गई थीं। साउथ में नाम कमाने के बाद रकुल ने 2014 में बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म 'यारियां' उनकी डेब्यू फिल्म थी जो कि फ्लॉप साबित हुई। 2019 में उन्हें 'दे दे प्यार दे' और 'मरजावां' में देखा गया।


 

Content Writer

vasudha