जल्द शादी करेंगे जैकी-रकुलप्रीत, फाइनल हुई दोनों की Wedding Date !

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2024 - 02:58 PM (IST)

साल 2024 में भी कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स शादी करने वाले हैं। जहां जनवरी के पहले हफ्ते में आमिर खान की लाडली ईरा खान अपने बॉयफ्रैंड नुपूर शिखरे संग सात फेरे लेने वाली हैं। वहीं अब इस लिस्ट में एक और कपल की वेडिंग शामिल हो गई हैं। यह कपल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत और जैकी भगनानी जल्दी शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की वेडिंग डेट भी फाइनल हो गई है। 

22 फरवरी को करेंगे शादी 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो रकुल और जैकी फरवरी में गोवा में शादी करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुत्रों ने बताया है कि रकुल और जैकी 22 फरवरी को गोवा में शादी करने वाले हैं। ये वास्तव में इस बारे में बहुत ही चुप है क्योंकि वे अपने इस रिश्ते को इंटीमेट रखना चाहते हैं। 

प्राइवेट होगी दोनों की शादी 

दोनों के सुत्रों ने यह भी बताया है कि - 'वे वास्तव में प्राइवेट लोग हैं और शादी को भी प्राइवेट रखना चाहते हैं, फिलहाल वे शादी के जश्न में बिजी होने से पहले दोनों वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं।' रिपोर्ट्स की मानें तो सूत्रों ने बताया कि - 'जैकी फिलहाल अपनी बैचलर पार्टी के लिए बैंकॉक में है। दरअसल रकुल भी थाईलैंड में हैं और ब्रेक को एंजॉय कर रही हैं।' 

लंबे समय से कर रहे हैं एक-दूसरे से डेट 

वैसे आपको बता दें कि ऐसा कई बार हो चुका है जब रकुल और जैकी की शादी की तारीख सामने आई है। पिछले साल भी ऐसे ही दोनों की खबरें सामने आई हैं लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इन सारी अफवाहों से मना कर दिया था। हालांकि दोनों का रिलेशन किसी से छिपा नहीं हैं। दोनों एक-दूसरे को 2021 से डेट कर रहे हैं। 

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल कमल हासन के साथ फिल्म 'इंडियन 2' में दिखेंगी। फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी दिखेंगी। इस फिल्म का प्रीक्वल 1996 में रिलीज हुआ था। इसमें कमल हासन ने वृद्ध स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाई थी जो कि भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ने का फैसला किया है। वहीं जैकी भगनानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' जल्दी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा, और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका है और यह फिल्म ईद 2024 पर थिएटर्स में रिलीज होने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

Content Writer

palak